Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Monu Manesar: वृंदावन में मोनू मानेसर के समर्थन में गोरक्षा दल भारत, लिखा 'आइ प्राउडली सपोर्ट मोनू मानेसर'

Nuh Violence Mathura News In Hindi गोरक्षा दल भारत ने वृंदावन में पोस्टर लगाकर दिया मोनू मानेसर काे समर्थन। गोरक्षा दल भारत के अध्यक्ष विकास पंडित ने कहा कि मोनू मानेसर है गोरक्षा दल के संरक्षक। उन्होंने जो गोरक्षा के लिए किया है वह सराहनीय है। उन पर लगाए आरोप गलत है। पोस्टर पर कुछ लोगों ने आपत्ति व्यक्त की तो उन्हें हटाया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 02 Sep 2023 08:18 AM (IST)
Hero Image
गोरक्षा दल भारत ने वृंदावन में पोस्टर लगाकर दिया मोनू मानेसर काे समर्थन

संवाद सहयोगी, वृंदावन-मथुरा। हरियाणा के नूंह में जलाभिषेक यात्रा में हुए दंगे के बाद सुर्खियों में आए मोनू मानेसर के समर्थन का दायरा अब बढ़ने लगा है। हरियाणा में गोभक्तों का समर्थन तो पहले से ही मोनू मानेसर को मिल रहा है।

दीवारों पर लगाए पोस्टर

वृंदावन में गोभक्तों ने मोनू मानेसर का समर्थन करते हुए पोस्टर लगाकर अपना समर्थन दिया है। दीवारों पर चस्पा किए पोस्टरों में मोनू मानेसर गाय की सेवा करते दिखाया गया है। गोरक्षा दल भारत ने मोनू मानेसर के समर्थन में लिखा है आइ प्राउडली सपोर्ट मोनू मानेसर।

मोनू मानेसर को बताया संस्था का संरक्षक

गोरक्षा दल भारत के अध्यक्ष विकास पंडित से बताया कि मोनू मानेसर हमारी संस्था के संरक्षक हैं। उनके ऊपर नूंह में हुए दंगों का गलत तरीके से आरोप लगाया जा रहा है। गोभक्तों के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार कतई सहन नहीं होगा। मोनू मानेसर ने गो रक्षा के लिए जो योगदान अब तक दिया है, वह सराहनीय है। हर गोभक्त मोनू मानेसर का समर्थन करता है। वह किसी भी तरह दंगा भड़काने की साजिश में शामिल नहीं हैं।

विकास पंडित ने बताया कि पोस्टर लगाने के बाद पुलिस ने इस पर आपत्ति जताई। इसके बाद कुछ पोस्टर अब हटाए जा रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर