Move to Jagran APP

मुश्किलों में फंसे भाजपा नेता भूपेंद्र; जानलेवा हमले में मथुरा पुलिस ने दर्ज किया केस, बाउंसरों के साथ घर में किशोरियों को पीटा था

गोवर्धन क्षेत्र में जमीनी विवाद में भाजपा नेता भूपेंद्र चौधरी ने अपने भाई और बाउंसरों के साथ जमकर हंगामा काटा। अधिवक्ता और उनके साथियों पर हमला कर दिया। फायरिंग की। अधिवक्ता ने भूपेंद्र चौधरी उनके भाई सुशील समेत छह नामजद और 15 अज्ञात के विरुद्ध जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएसपी का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है।

By Manoj Kumar Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 09 Jun 2024 09:11 AM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 09:11 AM (IST)
Mathura News: भाजपा नेता, भाई समेत 15 के विरुद्ध गोवर्धन में दर्ज हुई रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, मथुरा। अशोका सिटी कॉलोनी में अपने भाई और बाउंसरों के साथ घुसकर किशोरियों को पीटने वाले भाजपा नेता भूपेंद्र चौधरी ने फिर अपनी दबंगई दिखाई। 

बलदेवपुरी महोली निवासी अधिवक्ता भगत सिंह जादौन ने अपने साथी निरजंन सिंह, भगवान सिंह व भगवान सिंह मीणा के साथ जुल्हैंदी में एक जमीन का सौदा किया था। प्रहलाद, कैलाश व सुरेश निवासी जुल्हैंदी के साथ 64.68 लाख रुपये में किया था। छह अगस्त 2022 को एडवांस के रूप में 45 लाख रुपये दे दिया। बाकी के रुपये रजिस्ट्री के समय देने की बात तय हुई। लेकिन प्रह्लाद, कैलाश और सुरेश ने बैनामा नहीं किया।

भाजपा नेता पर लगा आरोप

इस पर भगत सिंह ने सिविल जज के न्यायालय में वाद दायर किया। न्यायालय में प्रह्लाद आदि को कोई भी निर्माण करने से रोक दिया। आरोप है कि भूपेंद्र चौधरी और सुशील चौधरी ने इस भूमि का सौदा कर लिया। 26 मई को भूपेंद्र चौधरी अपने भाई सुशील, रूपेश, प्रहलाद, कैलाश व सुरेश ने अपने 15 साथियों के साथ रात 12 बजे जमीन पर बाउंड्री कराने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ेंः UP News: चुनाव खत्म होते ही एक्शन में योगी सरकार; दे दिए पूरी टीम को ये निर्देश, अब खिल उठेंगे युवाओं के चेहरे

ये भी पढ़ेंः UP Politics: सैफई ने बहू डिंपल पर ऐसा प्यार लुटाया कि बसपा चारों खाने चित, योगी सरकार के मंत्री वोट को तरसे

भगत सिंह पर की फायरिंग

आरोप है कि जब भगत सिंह मौके पर पहुंचे। तब भूपेंद्र व सुशील ने अपने साथियों के साथ तमंचे से भगत सिंह पर फायरिंग की। किसी तरह भगत सिंह ने खुद को बचाया। भगत सिंह का आरोप है कि आए दिन जमीनों को लेकर भूपेंद्र चौधरी और उनके भाई अपने बाउंसरों के साथ विवाद करते हैं। उनके विरुद्ध अब तक 11 मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। एसएसपी डा. शैलैष कुमार पांडेय ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.