Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Mathura Visit: मथुरा में साढ़े तीन घंटे रहेंगे पीएम मोदी, ये है म‍िनट-टू-मि‍नट कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को साढ़े तीन घंटे मथुरा में रहेंगे। वह यहां 14 से 27 नवंबर तक चलने वाले ब्रज रज उत्सव में कृष्ण भक्त मीराबाई के 525वें जन्मोत्सव में शामिल होंगे। पीएम मोदी के श्रीकृष्ण जन्मस्थान जाने के कार्यक्रम पर अभी मंथन चल रहा है। प्रधानमंत्री रहते नरेंद्र मोदी चौथी बार गुरुवार को मथुरा आ रहे हैं। वह करीब चार बजे हेलीकॉप्टर से सेना के परिसर पहुंचेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Wed, 22 Nov 2023 03:41 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 नवंबर को आएंगे मथुरा।- फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, मथुरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को साढ़े तीन घंटे मथुरा में रहेंगे। वह यहां 14 से 27 नवंबर तक चलने वाले ब्रज रज उत्सव में कृष्ण भक्त मीराबाई के 525वें जन्मोत्सव में शामिल होंगे। पीएम मोदी के श्रीकृष्ण जन्मस्थान जाने के कार्यक्रम पर अभी मंथन चल रहा है।

प्रधानमंत्री रहते नरेंद्र मोदी चौथी बार गुरुवार को मथुरा आ रहे हैं। वह करीब चार बजे हेलीकॉप्टर से सेना के परिसर पहुंचेंगे। यहां से वह कार से मथुरा के धौली प्याऊ स्थित रेलवे मैदान में आयोजित भक्त मीराबाई के जन्मोत्सव समारोह में शामिल होंगे। यहां पर मीराबाई पर आधारित नृत्य नाटिका फिल्म अभिनेत्री और सांसद हेमामालिनी प्रस्तुत करेंगी। ये नृत्य नाटिका करीब डेढ़ घंटे की है।

पीएम को मीराबाई पर आधारित करीब पांच मिनट की डाक्यूमेंट्री भी दिखाई जाएगी। यहां पर पीएम मीराबाई पर डाक टिकट भी जारी कर सकते हैं। उनका करीब 40 मिनट का संबोधन होगा। पीएम की अगवानी खुद सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे। तीन घंटे तक कार्यक्रम में रहने के बाद पीएम मोदी वह देर शाम रवाना होंगे। पीएम के श्रीकृष्ण जन्मस्थान मे दर्शन के लिए जाने पर मंथन चल रहा है। शाम तक उनका कार्यकम जारी हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Banke Bihari Temple: कॉर‍िडोर बनने से एक बार में मंदिर परिसर में ठहर सकेंगे 10 हजार श्रद्धालु, प्रवेश करते ही द‍िखाई देगी बांकेबिहारी की छवि

यह भी पढ़ें: Banke Bihari Corridor: बांके बिहारी के भक्तों को दर्शन के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं, अब कोई नहीं झेलेगा धक्का-मुक्की की परेशानी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें