Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident At Yamuna Expressway: मथुरा में तेज रफ्तार कार ने मारी खड़ी गाड़ी में टक्कर, एयरफोर्स के जूनियर वारंट आफिसर की पत्नी की मौत

Road Accident At Yamuna Expressway News In Hindi यमुना एक्सप्रेस-वे पर खड़ी कार में दूसरी कार की टक्कर लगने से महिला पुल के नीचे गिरी जिससे उनकी मौत हो गई। महिला की दो बच्चियों समेत टक्कर मारने वाली कार सवार तीन घायल हुए हैं। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। वहीं शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 25 Oct 2023 10:33 AM (IST)
Hero Image
Mathura News: एक्सप्रेसवे पर खड़ी कार में मारी टक्कर, एक की मौत

जागरण संवाददाता, मथुरा। यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार सुबह एक खड़ी कार में पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। कार के पास खड़ी दिल्ली निवासी एक महिला टक्कर से एक्सप्रेस-वे पुल से करीब पचास फीट नीचे सड़क पर गिर गई और मौत हो गई। कार सवार उसकी दो बच्चियां घायल हो गईं, जबकि दूसरे कार में सवार तीन लोग भी घायल हो गए।

मथुरा घूमने आ रहे थे

घटना सुबह करीब आठ बजे की है। एयरफोर्स दिल्ली में जूनियर वारंट आफिसर के पद पर तैनात देवी प्रसाद मिश्रा पत्नी किसलाया और दो बच्चों जिज्ञासा और अदम्य के साथ दिल्ली से मथुरा अपनी आइटेन कार से घूमने आ रहे थे। यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुरीर क्षेत्र में उन्होंने एक्सप्रेस-वे पर कार रोकी और सड़क किनारे लघुशंका करने लगे।

ये भी पढ़ेंः Tesu Jhanjhi Festival In Kasganj: बेहद प्राचीन है टेसू झांझी की परंपरा, महाभारत काल से जुड़ी है दिलचस्प कहानी

पीछे से आ रही कार ने मारी टक्कर

कार से बाहर उतरकर पत्नी किसलाया भी खड़ी हो गईं। इसी बीच पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने देवी प्रसाद मिश्रा की कार में टक्कर मार दी। कार के पास खड़ी पत्नी किसलाया टक्कर से एक्सप्रेस-वे पुल से सुरीर-नौहझील मार्ग पर गिर गईं और मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः Hathras News: सरकार के निर्देश के बाद आंगनबाड़ी केंद्र के बच्चों की मौज, अब मौसमी फल के साथ मिलेगा गरमा-गरम खाना

कार सवार दोनों बच्चे घायल हो गए। दूसरी कार में सवार भूरा निवासी इंदलपुर सादाबाद,नम्रता परी चौक नोएडा और कौशल किशोर कैलाश नगर फिरोजाबाद घायल हो गए। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें