Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura News: मथुरा में बड़ी वारदात से सनसनी; मुकुट व्यापारी के घर बदमाशाें का हमला, पत्नी की हत्या-पति गंभीर, अकेले रहते थे दंपती

Murder In Mathura Latest News In Hindi मथुरा में मुकुट व्यवसायी के घर रात में बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने उनकी पत्नी की हत्या कर दी। वहीं गंभीर हालत में व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शनिवार की सुबह घर में लहूलुहान मिले दंपती। घर में लूटपाट की आशंका व्यक्त की जा रही है। एसएसपी मौके पर पहुंचे और पड़ताल की।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 04 Nov 2023 12:36 PM (IST)
Hero Image
Mathura News: एसएसपी शैलेश पांडेय ने मौके पर पहुंचकर देखा घटनास्थल।

जागरण संवाददाता,मथुरा : शहर के आगरा-मथुरा हाईवे स्थित गुरु कृपा विलास में मुकुट व्यवसायी और उनकी पत्नी पर रात में घर में घुसे बदमाशों ने हमला बोल दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से पत्नी की मौत हो गई, जबकि मुकुट व्यवसायी किशन अग्रवाल की हालत नाजुक है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर में लूटपाट की आशंका जताई जा रही है।

घर में अकेले थे दंपती

वृंदावन निवासी किशन अग्रवाल करीब ढाई माह पहले गुरु कृपा विलास में रहने आए थे। घर में केवल दंपती ही थी। शुक्रवार रात दोनों घर में सो गए। रात करीब एक बजे निजी कार चालक मोहसिन घर आया और फिर ढाई बजे चला गया। शनिवार सुबह नौ बजे मोहसिन फिर घर पहुंचा तो कमरे में किशन अग्रवाल और उनकी पत्नी कल्पना अग्रवाल (55) लहूलुहान हालत में मिले। दोनों के सिर पर प्रहार किया गया था।

ये भी पढ़ेंः Radha Kund Snan 2023: यूपी का ऐसा कुंड जहां स्नान करने से मिलता है संतान सुख, आज रात 12 बजे डुबकी लगाएंगे निसंतान दंपती

मोहसिन ने किशन अग्रवाल के समधी शंकर सेठ को सूचना दी। जब तक वह लोग पहुंचे, कल्पना की मृत्यु हो गई। जबकि किशन अग्रवाल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने तलाश किया तो डीवीआर नहीं मिला

रात में बदमाशों द्वारा लूटपाट की आशंका जताई जा रही है। बदमाश अपने साथ सीसीटीवी की डीवीआर भी निकाल ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। स्वजन ने लूटपाट की आशंका जताई है।