Move to Jagran APP

RPF जवान के प्रेम-प्रसंग का इस तरह हुआ अंत- प्रेमिका की शादी के बाद उठाया ये कदम… पहुंची पुलिस; मामा को फोन पर दी थी सूचना

थाना हाईवे के गांव महोली निवासी 26 वर्षीय आशुतोष शर्मा आरपीएफ में नौकरी कर रहे थे। उनकी पोस्टिंग फरह रेलवे स्टेशन पर थी। फरह में वह रेलवे फाटक के पास कालोनी में एक किराए के मकान में रहते थे। बताया जाता है कि आशुतोष का किसी युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती की शादी होने के बाद से वह मानसिक परेशान चल रहा था।

By jitendra kumar gupta Edited By: Riya Pandey Published: Sun, 17 Mar 2024 07:16 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 07:16 PM (IST)
RPF जवान के प्रेम-प्रसंग का इस तरह हुआ अंत

जागरण संवाददाता, मथुरा। फरह रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवान ने किराए के मकान में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा आरपीएफ जवान के शव को फंदे से उतारा। पुलिस आत्महत्या का कारण प्रेम-प्रसंग मान रही है।

थाना हाईवे के गांव महोली निवासी 26 वर्षीय आशुतोष शर्मा आरपीएफ में नौकरी कर रहे थे। उनकी पोस्टिंग फरह रेलवे स्टेशन पर थी। फरह में वह रेलवे फाटक के पास कालोनी में एक किराए के मकान में रहते थे। शनिवार रात आशुतोष ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल कर शव को नीचे उतारा।

बताया जाता है कि आशुतोष का किसी युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती की शादी होने के बाद से वह मानसिक परेशान चल रहा था। आत्महत्या करने से पहले आशुतोष ने अपने मामा को फोन करके फांसी लगाने की बात कही थी। फरह थाना प्रभारी कमलेश सिंह ने बताया, प्रथमदृष्टया आत्महत्या का कारण प्रेम-प्रसंग का सामने आ रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन के सिपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव में पूर्व PM अटल जैसे दिग्गज को भी यहां से मिली थी करारी हार, जब्त हो गई थी जमानत; जानें इस सीट का समीकरण


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.