Move to Jagran APP

Mathura News: लारेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा गैंग का शार्प शूटर मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

मथुरा की रिफाइनरी पुलिस टीम व दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार सुबह पौने पांच बजे बाद रेलवे स्टेशन रोड पर दिल्ली के सनसनीखेज नादिरशाह हत्याकांड के मुख्य शूटर योगेश कुमार उर्फ राजू निवासी राज चौक कटटा बहरामपुरा थाना कोतवाली बदायूं को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 17 Oct 2024 09:37 AM (IST)
Hero Image
लारेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा गैंग का शार्प शूटर मुठभेड़ में गिरफ्तार।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण टीम, मथुरा। रिफाइनरी व दिल्ली पुलिस ने गुरुवार तड़के लॉरेंस बिश्नोई व हाशिम बाबा गैंग का अंतरराज्यीय शार्प शूटर को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया है। उसके कब्जे से बिना नंबर की बाइक, एक पिस्टल, 7 कारतूस बरामद हुए हैं।

सीओ रिफाइनरी श्वेता वर्मा ने बताया, रिफाइनरी पुलिस टीम व दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार सुबह पौने पांच बजे बाद रेलवे स्टेशन रोड पर दिल्ली के सनसनीखेज नादिरशाह हत्याकांड के मुख्य शूटर योगेश कुमार उर्फ राजू निवासी राज चौक कट्टा बहरामपुरा थाना कोतवाली बदायूं को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया है। शार्प शूटर ने हाशिम बाबा गैंग में सम्मिलित होकर उत्तर प्रदेश मे कई हत्याओं की घटनाओं को अंजाम दिया है।

लगातार बदल रहा था ठ‍िकाने

वर्तमान में लॉरेंस बिश्नोई गैंग में सम्मिलित होकर दिल्ली के सनसनीखेज नादिर शाह हत्याकांड का मुख्य शार्प शूटर भी है। इसी घटना में दिल्ली से वांछित चल रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपने ठिकाने बदलता रहा है। गुरुवार सुबह मुखबिर की सूचना पर मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है।

अवैध तमंचा के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

संवाद सूत्र, छाता। छाता कोतवाली पुलिस द्वारा छाता गोवर्धन पुल के नीचे खानपुर की तरफ जाने वाले सर्विस रोड से एक अभियुक्त राहुल पुत्र राजपाल निवासी ग्राम खायरा उम्र करीब 25 वर्ष को एक 315 वोर तमंचा तथा दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है इस संबंध में छाता इंस्पेक्टर संजय त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि अभियुक्त को अवैध तमंचा के साथ गिरफ्तार किया गया है इसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की गई।

अवैध शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान के दौरान छाता बरसाना रोड पर बरसाना पुल के नीचे से एक अभियुक्त सोनू पुत्र पप्पू निवासी रामलीला मैदान देसर मोहल्ला थाना होडल उम्र करीब 30 वर्ष को 22 अध्धा अवैध देशी शराब मस्ताना हरियाणा मार्का के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: Mathura News : दो पक्षों में चले लाठी-डंडे- फिर हुआ जमकर पथराव, एक की हत्या; दो लोग घायल

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में थे यूपी के दो और लड़के; कैसे रची हत्या की साजिश?

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।