Move to Jagran APP

Love Story: घर से 500 Rs लेकर मथुरा किशाेर संग थाने पहुंची लड़की बोली, हमें करनी है शादी, पुलिस रह गई हैरान

Mathura News In Hindi Love Story रिश्ते के भाई-बहन मांट थाने शादी के लिए पहुंचे। रविवार को प्रेमी से मिलने अलीगढ़ से पलवल पहुंची। सोमवार को थाने स्वजन के साथ जाने को तैयार नहीं खैर पुलिस ले गई अपने साथ।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 13 Jun 2023 07:44 AM (IST)
Hero Image
Mathura News: रिश्ते के भाई-बहन मांट थाने शादी के लिए पहुंचे
संवाद सूत्र, मांट मथुरा। रिश्ते में भाई-बहन लगने वाले किशोर और किशोरी सोमवार को मांट थाने पहुंच गए। दोनों ने शादी कराने की बात पुलिस के समक्ष कही तो वहां मौजूद कर्मी हैरान रह गए। दोनों की उम्र करीब 16 है। किशोरी स्वजन के सामने भी प्रेमी के साथ जाने की जिद करती रही। बाद में इन्हें खैर पुलिस के सिपुर्द कर दिया।

किशाेर का रहता है बुआ के घर आना जाना

मांट थाना क्षेत्र के एक गांव के किशोर की अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में बुआ रहती हैं। उसका वहां अक्सर आना जाना होता था। उसकी दोस्ती बुआ की जेठानी की पुत्री से पहले बातचीत हुई फिर दोनों के बीच नजदीकी बढ़ गईं। बुआ की पुत्री रिश्ते में किशोर की बहन लगती है। फोन पर बातचीत का सिलसिला बढ़ा और फिर प्रेम संबंध हो गए।

प्राइवेज कंपनी में काम करता है किशाेर

किशोर फरीदाबाद में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है। रविवार को किशोरी घर से पांच सौ रुपये लेकर प्रेमी से मिलने पलवल पहुंच गई। यहां किशोर भी पहुंच गया। पुलिस के अनुसार, दोनों ने बस स्टैंड पर रात बिताई और सोमवार सुबह वृंदावन आ गए। यहां घूमने के बाद दोपहर 12 बजे दोनों मांट थाने पहुंच गए।

शादी करने की बात कर रहे थे नाबालिग

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया, दोनों शादी कराने की बात कह रहे थे। दोनों नाबालिग हैं। स्वजन के समक्ष किशोरी प्रेमी के साथ जाने की जिद कर रही थी। खैर थाने में किशोरी के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज है। ऐसे में खैर दोनों खैर पुलिस के सिपुर्द कर दिए हैं। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।