Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura News: मायके जाने से नाराज पति ने पत्नी को दी खौफनाक मौत, चार महीने पहले हुई थी शादी

Mathura Crime News मथुरा पुलिस को महिला की लाश मिली थी जिसकी पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस ने आसपास के जिलों में उसकी तस्वीर भेजी थी। जिसके बाद महिला ने पिता ने उसकी शिनाख्त की। मृतका हाथरस की रहने वाली साधना थी उसकी शादी चार महीने पहले अलीगढ़ में हुई थी। पिता ने पति देवर और ससुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 06 Oct 2024 09:22 AM (IST)
Hero Image
Mathura News: पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने की थी हत्या। सांकेतिक तस्वीर।

संसू, जागरण, राया/मथुरा। Mathura News: पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने ही उसकी हत्या कर दी और शव राया थाना क्षेत्र में फेंक गया। राया-हाथरस रोड पर खंडहर कोल्ड स्टोरेज के पास मिले 25 वर्षीय महिला के शव की पहचान हाथरस की साधना के रूप में हुई। चार माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। वह मायके आ गई, इसे पति नाराज था।

पति, ससुर और देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मायके वालों का आरोप है कि दो अक्टूबर को पति ने गांव के बाहर महिला को बुलाया और फिर कहीं ले गया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी और शव फेंक दिया। पति, ससुर और देवर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

शुक्रवार को मिली थी लाश

राया-हाथरस रोड पर खंडहर कोल्ड स्टोरेज के समीप शुक्रवार सुबह 25 वर्षीय महिला का शव मिला था। महिला का एक पैर चुनरी से बंधा था, तो दूसरा मुड़ा था। गला व आंख में चोट के निशान थे। सोशल मीडिया में फोटो प्रसारित होने के बाद महिला की पहचान जैलीगढ़ी जलेसर रोड हाथरस की साधना के रूप में हुई। देर रात स्वजन थाना पहुंचे। पिता भगवान सिंह ने बताया, साधना की शादी 22 जून को नरेश निवासी हररामपुर इगलास अलीगढ़ के साथ की थी। शादी के बाद से ही अनबन होने पर ससुरालीजन मायके से रिश्ता खत्म करने का दबाव बना रहे थे। इसे लेकर कई बार विवाद भी हुआ।

ये भी पढ़ेंः UP News: 12 वर्ष से ब्लैकमेल कर रहा था...अलीगढ़ में महिला ने युवक को रेस्टोरेंट में बुलाया और फेंक दिया तेजाब

ये भी पढ़ेंः Uttarakhand News: विजिलेंस की कार्रवाई से खलबली; 15 हजार रुपये रिश्वत लेते राजस्व निरीक्षक गिरफ्तार

दस दिन पहले पहुंची थी मायका

साधना 10 दिन पूर्व ससुराल से मायका आई थी। दो अक्टूबर को साधना घर से सुबह साढ़े 10 बजे लापता हो गई थी। इसकी गुमशुदगी हाथरस गेट थाने में दर्ज कराई थी। पिता का आरोप है कि साधना को गांव से बाहर नरेश अपने साथ लेकर गया था।

शुक्रवार सुबह गांव भूड़री के समीप साधना मृत अवस्था में तालाब किनारे पड़ी मिली। उन्होंने पति नरेश कुमार, देवर मोहित और ससुर केहरी सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। शनिवार देर शाम पति को हिरासत में ले लिया गया। राया थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया, मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें