Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

घरवालों ने प्रेमी से मिलने पर लगाई रोक… तय कर दी शादी, फिर एक रात प्रेमिका ने किया कुछ ऐसा, सभी रह गए हैरान

स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम काछी कला निवासी एक 18 वर्षीय किशोरी व उसी उम्र के युवक के बीच कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मामले की जानकारी होने पर दोनों परिवारों की कोशिश से मामला शांत हो गया। इसी दौरान दोनों परिवारों में एक दिन विवाद हो गया जिसमें प्रेमी व उसकी मां ने किशोरी को भगाकर ले जाने की धमकी दे डाली थी।

By arun kumar rai Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 08 May 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
प्रेमी प्रेमिका को लेकर फरार, पिता ने मुकदमा दर्ज कराया।

संवाद सूत्र, मऊ। कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम काछी कला निवासी प्रेमी प्रेमिका के भागने पर प्रेमिका के पिता ने प्रेमी व उसकी मां के खिलाफ स्थानीय थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। प्रेमिका की शादी 11 जुलाई को होनी तय थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम काछी कला निवासी एक 18 वर्षीय किशोरी व उसी उम्र के युवक के बीच कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मामले की जानकारी होने पर दोनों परिवारों की कोशिश से मामला शांत हो गया। 

इसी दौरान दोनों परिवारों में एक दिन विवाद हो गया, जिसमें प्रेमी व उसकी मां ने किशोरी को भगाकर ले जाने की धमकी दे डाली। धमकी से किशोरी का परिवार डर गया। 

बीती चार मई को प्रेमिका व प्रेमी घर से फरार हो गए। प्रेमिका के घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। प्रेमिका के पिता ने आरोप लगाया है कि वह 30 हजार रुपये व सोने के जेवर भी साथ ले गई है, जिसके बाद सभी हैरान हैं।

यह भी पढ़ें: आकाश पर लगी बसपा की 'बंदिश'… लोगों ने बताया लंबी रेस का घोड़ा, मायावती को खरी-खोटी सुना रहा बहुजन समाज!