Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghosi bypoll: केशव मौर्य ने घोसी उपचुनाव में भाजपा की जीत का क‍िया दावा, अखि‍लेश-सपा पर क‍िया वार

डिप्टी सीएम भाजपा घोसी उपचुनाव कार्यालय पर शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के समर्थन में आयोजित विश्वकर्मा समाज का सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा और अखिलेश के अहंकार को घोसी की जनता उनको भरपूर मजा चखाएगी। यूपी की जनता ने 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा को धूल चटाकर उनको परिणाम तक पहुंचा दिया वही हाल इस चुनाव में भी होगा।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Fri, 01 Sep 2023 06:57 PM (IST)
Hero Image
भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के समर्थन में आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते ड‍िप्‍टी सीएम।

मऊ, जागरण संवाददाता। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारा चुनावी मुद्दा विकास का है। वहीं, सपा का एजेंडा और मकसद अपराधीकरण का है। घोसी की जनता मतदान के दिन चमत्कार करके भाजपा प्रत्याशी को वोट करेगी। सरकार के कार्यों की बदौलत 100 में से 75 प्रतिशत वोट हमारा है। कमल पर पड़ने वाला एक-एक वोट विकास की तरफ बढ़ते हुए हमारे कदम के लिए मिल का पत्थर साबित होगा।

दारा स‍िंह चौहान के समर्थन में सम्‍मेलन को क‍िया संबोधि‍त   

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भाजपा घोसी उपचुनाव कार्यालय पर शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के समर्थन में आयोजित विश्वकर्मा समाज का सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा और अखिलेश के अहंकार को घोसी की जनता उनको भरपूर मजा चखाएगी।

उत्तर प्रदेश की जनता ने 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा पार्टी को धूल चटाकर उनको परिणाम तक पहुंचा दिया, वही हाल इस चुनाव में भी होगा। चुनाव के समय इनकी धमकी और गुंडागर्दी को प्रदेशवासियों ने खुद देखा। यह सकारात्मक परिवर्तन का युग चल रहा है। मोदी और योगी के योजनाओं का लाभ सीधे जनता को मिल रहा है। विपक्ष की भ्रष्टाचारी सरकार में 100 में से 85 प्रतिशत ऊपर ही बंदरबांट कर दिया जाता था।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों छात्रों सभी के लिए तमाम योजनाएं चला रखी है। मोदी की सरकार न खाऊंगा और न खाने दूंगा की परिपाटी पर काम कर रही है। बेईमान और उनके समर्थक बैचेन हैं। विपक्ष का गठबंधन मुद्दाविहीन हैं। यह भ्रष्टाचारियों ने अपनी सुरक्षा के लिए बनाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने भगवान विश्वकर्मा के नाम पर योजना चलाकर हजारों लोगों को लाभान्वित किया है। इस चुनाव में सपा के अहंकार और घमंड को आप सभी मिलकर चकनाचूर कर देंगे, ऐसा मुझे पूरा विश्वास है।

'घोसी व‍िधानसभा देश की राजनीत‍ि को नई द‍िशा देगा'     

डिप्टी सीएम ने कहा कि घोसी विधानसभा देश की राजनीति को नई दिशा और संदेश देगा। सपा के समर्थन से पलने वाले गुंडे और माफिया मटियामेट हो चुके हैं। हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास को लेकर चलती है।