Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mau: आबकारी विभाग की टीम ने की छापेमारी, एक गिरफ्तार; कोपागंज के कसारा से 46 लीटर कच्ची शराब बरामद

जनपद की चारों तहसील में छापेमारी कर अवैध शराब के कारोबार पर ब्रेक लगाया जा रहा है। इसी के तहत आबकारी इंस्पेक्टर विमलेश कुमार यादव घोसी के आबकारी निरीक्षक मो. अदनान खान व कोपागंज थाना के सब इंस्पेक्टर उमेश कुमार के साथ हसनपुर पहसा अदरी कसारा चौहान बस्ती आदि संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी गई। दबिश के दौरान कसारा चौहान बस्ती से गांव निवासी तेज बहादुर चौहान को गिरफ्तार किया।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Fri, 17 Nov 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
कोपागंज थाने में गिरफ्तार आरोपित के साथ आबकारी विभाग की टीम।- जागरण

जागरण संवाददाता, मऊ। जिला आबकारी अधिकारी मो. असलम के नेतृत्व वाली में टीम ने शुक्रवार की सुबह सदर तहसील के विभिन्न जगहों पर आकस्मिक छापेमारी कर 46 लीटर कच्ची शराब के साथ एक युवक को धर दबोचा। उसे विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। दीपावली, डाला छठ त्योहार को लेकर जिलाधिकारी अरुण कुमार के निर्देश पर आबकारी विभाग की टीम युद्धस्तर पर अभियान चला रही है।

जनपद की चारों तहसील में छापेमारी कर अवैध शराब के कारोबार पर ब्रेक लगाया जा रहा है। इसी के तहत आबकारी इंस्पेक्टर विमलेश कुमार यादव, घोसी के आबकारी निरीक्षक मो. अदनान खान व कोपागंज थाना के सब इंस्पेक्टर उमेश कुमार के साथ हसनपुर, पहसा, अदरी, कसारा चौहान बस्ती आदि संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी गई। दबिश के दौरान कसारा चौहान बस्ती से गांव निवासी तेज बहादुर चौहान को गिरफ्तार किया।

उसके पास से लगभग 46 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। आबकारी अधिकारी मो. असलम ने कहा कि किसी भी कीमत पर अवैध शराब का कारोबार होने नहीं दिया जाएगा। ऐसे लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह अभियान पूरे जनपद भर में चलता रहेगा।