Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mau: प्रधान से रंगदारी मांगने में मुख्तार अंसारी का सहयोगी गिरफ्तार, जान से मारने की धमकी देकर मांगे थे एक लाख रुपये

प्रभारी निरीक्षक सरायलखंसी सौरभ राय ने बताया कि सरायलखंसी थाना क्षेत्र के खरगजेपुर ग्राम प्रधान बृजेश सिंह से मुख्तार अंसारी गिरोह के सहयोगी राजन से लगभग छह माह पूर्व धमकी देकर एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। डर के मारे ग्राम प्रधान ने रुपये भी दे दिए थे। इधर कुछ दिन पूर्व एक बार फिर राजन सिंह व उनके भाई उमेश सिंह ने जान से मारने की धमकी देकर एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 05:42 PM (IST)
Hero Image
प्रधान से रंगदारी मांगने में मुख्तार अंसारी का सहयोगी गिरफ्तार।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, मऊ। माफिया और उनके गुर्गों के विरुद्ध पुलिस प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है। प्रधान को जान से मारने की धमकी देकर एक लाख रुपये रंगदारी मांगने के आरोप में बुधवार को पुलिस ने मुख्तार अंसारी की गिरोह आइएस-191 के सहयोगी व मुख्तार अंसारी के साथ कई मुकदमों में सह अभियुक्त खरगजेपुर निवासी राजेश सिंह उर्फ राजन को गिरफ्तार कर लिया।

जान से मारने की धमकी देकर मांगी थी रंगदारी

प्रभारी निरीक्षक सरायलखंसी सौरभ राय ने बताया कि सरायलखंसी थाना क्षेत्र के खरगजेपुर ग्राम प्रधान बृजेश सिंह से मुख्तार अंसारी गिरोह के सहयोगी राजन से लगभग छह माह पूर्व धमकी देकर एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। डर के मारे ग्राम प्रधान ने रुपये भी दे दिए थे। इधर, कुछ दिन पूर्व एक बार फिर राजन सिंह व उनके भाई उमेश सिंह ने जान से मारने की धमकी देकर एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी।

यह भी पढ़ें: Mau: मुठभेड़ में बिहार के 2 बदमाश घायल, रोजगार के नाम पर लेते थे किराए का मकान; रेकी कर घटनाओं को देते हैं अंजाम

प्रधान की शि‍कायत पर हरकत में आई पुल‍िस

इस बार ग्राम प्रधान ने प्राथमिकी दर्ज कराई। प्राथमिकी के आधार पर निरीक्षक के नेतृत्व में पुलिस ने मंगलवार की रात सिकटिया पुल के पास से वांछित अभियुक्त खरगजेपुर निवासी राजेश सिंह उर्फ राजन सिंह को गिरफ्तार कर चालान किया।

यह भी पढ़ें: Mau News: मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई पेशी, दो केसों में दी गई 4 नवंबर की तारीख