Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सही टिकट नहीं मिलने पर यात्री ने किया हंगामा

इंदारा जंक्शन की जनरल टिकट खिड़की पर शनिवार को गलत टिकट दिए जाने से आक्रोशित कुछ युवकों ने हंगामा खड़ा कर दिया। टिकट वापसी में पैसा न काटने जिद पर लिपिक व युवकों में शुरू हुई बहस ने जल्द ही गाली गलौज का रूप धारण कर लिया।

By JagranEdited By: Updated: Sat, 29 Sep 2018 05:25 PM (IST)
Hero Image
सही टिकट नहीं मिलने पर यात्री ने किया हंगामा

जागरण संवाददाता, मऊ : इंदारा जंक्शन की जनरल टिकट खिड़की पर शनिवार को गलत टिकट दिए जाने से आक्रोशित कुछ युवकों ने हंगामा खड़ा कर दिया। टिकट वापसी में पैसा न काटने जिद पर लिपिक व युवकों में शुरू हुई बहस ने जल्द ही गाली गलौज का रूप धारण कर लिया। बीच-बचाव करने पर एक यात्री को भी युवकों ने निशाना बनाकर मारने-पीटने की धमकी देना शुरू किया। बाद में खिड़की ओर आते एक जीआरपी के कांस्टेबल को देख शरारती युवक भाग निकले।

शनिवार की सुबह कृषक एक्सप्रेस से वाराणसी जाने के लिए कुछ युवकों ने टिकट बाबू से स्लीपर टिकट देने की मांग किया। लिपिक ने स्लीपर की जगह जनरल टिकट बना दिया। युवकों ने लिपिक से कहा कि स्लीपर टिकट की मांग की थी तो जनरल टिकट क्यों दे दिया। उधर, लिपिक का कहना था कि टिकट मांगते समय स्लीपर टिकट देने की बात नहीं बताई गई थी। युवकों ने कहा कि स्लीपर टिकट बनाओ लेकिन इस टिकट को कैंसिल करने का चार्ज हम नहीं देंगे। इस बीच ब्राह्मणपुरा निवासी अवधेश ने जब युवकों से शांति से बात करने की अपील की तो युवकों ने अवधेश को ही निशाने पर ले लिया और धक्का-मुक्की करने लगे। हाथापाई शुरू होते ही यात्री वहां से हटने लगे। जीआरपी के एक जवान को सामने से आते देखते ही आधा दर्जन की संख्या में रहे युवक भाग निकले।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें