Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन की सर्विस लेन जल्द होगी चालू, मिलेंगी सहूलियत; घोसी सांसद ने किया निरीक्षण

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बाद विकास कार्यों ने जोर पकड़ लिया है। इसी कड़ी में घोसी सांसद ने वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन से कोपागंज बाजार व काछीकला मार्ग सर्विस लेन मार्ग का निरीक्षण किया। उन्होंने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री से मिलकर इसे चालू कराने का पत्र भी सौंपा था। जल्द ही सर्विस लेन मार्ग का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

By ram naresh Pandey Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 07 Jul 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
जल्द शुरू होगा कोपागंज बाजार व काछीकला मार्ग सर्विस लेन

संवाद सूत्र, पूराघाट (मऊ)। घोसी सांसद राजीव राय ने वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन से कोपागंज बाजार व काछीकला मार्ग सर्विस लेन मार्ग का रविवार को निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जल्द ही सर्विस लेन का निर्माण शुरू करा दिया जाएगा। इससे क्षेत्र के लोगों को आवागमन में सहूलियत मिलेगी।

सांसद ने कहा कि क्षेत्र के लोगों के इस मांग को लेकर उन्होंने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर इसे चालू कराने के बाबत मांग पत्र सौंपा था। मांग पत्र को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने तुरंत इसका आदेश भी जारी कर दिया है। परिणाम स्वरूप एनएचआइ के इंजीनियर मौके पर पहुंच इसका सर्वे आदि भी कर लिए।

मैं एक-एक काम कर सकूंगा पूरा- सांसद

कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि क्षेत्र के लोगों ने मुझे जिस काम के लिए चुना है मैं उनके एक-एक कार्यों को पूरा कर सकूं। कहा कि हमारे पत्र पर सहृदयता दिखाते हुए केंद्रीय मंत्री ने त्वरित कार्य का जो निर्देश दिया यह इस क्षेत्र के जनता के उचित मांगों की जीत है।

नितिन गडकरी ने जल्द समस्या के समाधान का दिया था भरोसा

कहा कि नितिन गडकरी बड़े ही सहज व जमीन पर कार्य करने वाले व्यक्ति है। उनके पास जो भी समस्याएं पहुंचती हैं वे उसका त्वरित निस्तारण करते हैं। इस क्षेत्र का दुर्भाग्य रहा कि अब तक उनकी मांग किसी ने उन तक पहुंचाई ही नहीं। इस दौरान कुछ किसानों ने अधिग्रहित जमीन के मुआवजे की बात कही। इस दौरान उन्होंने भरोसा दिया कि जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा।

इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष दूधनाथ यादव, विधायक राजेंद्र कुमर, अल्ताफ अंसारी, शिवप्रताप यादव मुन्ना आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- UP News: यूपी के इस शहर में गड्ढा खोदने से पहले देने होगी पुलिस को जानकारी, नहीं तो दर्ज होगा केस

यह भी पढ़ें- Govt Teachers Salary : शिक्षकों के वेतन को लेकर आ गई बड़ी खबर, अकाउंट में आएगा यह रुका हुआ पैसा- जारी हो गए आदेश