Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी के एक और शहर में गरजा प्रशासन का Bulldozer, सड़क किनारे अतिक्रमण हटाने से मचा हड़कंप; 12 का चालान

उत्तर प्रदेश के एक और जिले में अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन का बुलडोजर चला है। मऊ में पुलिस प्रशासन ने सड़क किनारे अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया जिसमें 12 फुटपाथ विक्रेताओं का चालान किया गया। इस कार्रवाई से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। ठेला वालों को खदेड़ते हुए दोबारा अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी गई। दुकानदारों ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

By Jaiprakash Nishad Edited By: Riya Pandey Updated: Fri, 20 Sep 2024 05:35 PM (IST)
Hero Image
अतिक्रमण के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई से खलबली (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, कोपागंज (मऊ)। Bulldozer Action: पुलिस प्रशासन ने शुक्रवार को सड़क किनारे अतिक्रमण हटवाते हुए 12 फुटपाथ विक्रेताओं का चालान किया। पुलिस की इस कार्रवाई से कुछ देर के लिए बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। यही नहीं पुलिस ने ठेला वालों को खदेड़ते हुए दोबारा अतिक्रमण नहीं करने की सख्त चेतावनी दी।

वहीं इस कार्रवाई से दुकानदारों में काफी आक्रोश है, दुकानदारों ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस उनके फलों व सब्जियों के ठेलों को सड़क पर पलट दे रही है। जिससे उनका बहुत नुकसान हो रहा है। 

यह भी पढ़ें- Varanasi News:काशी विश्वनाथ मंदिर में शॉर्ट सर्किट से हड़कंप, एक घंटे तक बंद रहा बाबा का दर्शन

यात्री प्रतीक्षालय को कराया गया कब्जा मुक्त

रोटरी क्लब मऊनाथ भंजन द्वारा अपने दो यात्री प्रतीक्षालय को कब्जा मुक्त कराया। आजमगढ़ मोड़ और गाजीपुर तिराहा की साफ-सफाई भी कराया। इसके अलावा बलिया मोड़ पर स्व. जेपी मिश्रा की स्मृति में बने यात्री प्रतीक्षालय के सामने अतिक्रमण हो गया था। प्रतीक्षालय के सामने खंभें में ताला बंद करके दुकान चल रही थी। ताला खुलवाकर रोटेरियन बंधुओं ने यात्री प्रतीक्षालय को अतिक्रमण मुक्त कराया।

मौके पर प्रदीप सिंह, पुनीत श्रीवास्तव, डॉ. एचएन सिंह, अनूप अग्रवाल, अमित रंजन, डॉ. एससी तिवारी सहित अन्य लोग मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें- अगर आप भी चार घंटे के गैप में कुछ नहीं खाते-पीते तो पढ़े लें यह खबर, हो सकती हैं पेट की बीमारियां