Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राम जानकी मंदिर की जमीन पर ग्राम प्रधान ने बनवाया शौचालय, गुस्साए ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग

Mau News कोपागंज विकास खंड के ग्रामसभा युसुफपुर स्थित ठाकुर जी (राम जानकी) मंदिर की जमीन पर ग्राम प्रधान घनश्याम राजभर द्वारा सार्वजनिक शौचालय बनाए जाने से नाराज ग्रामीणों ने मुख्य विकास अधिकारी को पत्रक देकर जांच कर कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों का आरोप है कि ठाकुर जी मंदिर की जमीन पर धोखे से शौचालय का निर्माण करा दिया गया

By Shailesh Singh Vipul Edited By: Abhishek Pandey Updated: Fri, 02 Feb 2024 06:11 PM (IST)
Hero Image
Mau News: राम जानकी मंदिर का प्रतिकात्मक फोटो

संवाद सूत्र, पूराघाट (मऊ)। कोपागंज विकास खंड के ग्रामसभा युसुफपुर स्थित ठाकुर जी (राम जानकी) मंदिर की जमीन पर ग्राम प्रधान घनश्याम राजभर द्वारा सार्वजनिक शौचालय बनाए जाने से नाराज ग्रामीणों ने मुख्य विकास अधिकारी को पत्रक देकर जांच कर कार्रवाई की मांग की।

ग्रामीणों का आरोप है कि ठाकुर जी मंदिर की जमीन पर धोखे से शौचालय का निर्माण करा दिया गया जबकि वहां पुजारी के लिए आवास बनाने की बात चल रही थी।

युसुफपुर ग्रामसभा में ठाकुरजी (राम जानकी) मंदिर है। यह जमीन खतौनी में ठाकुर जी महाराज के नाम से अंकित है। क्षेत्र के लोगों ने अपनी-अपनी जमीन ठाकुर जी को दान कर दिया था। बावजूद अवैध निर्माण कराया जा रहा है। शुक्रवार को ग्रामीण पीयूष राय, सुमेर राजभर, भीम राजभर, शिवलोचन राजभर, रमाशंकर राय, शोभनाथ विश्वकर्मा, अवधेश राय आदि ने मुख्य विकास अधिकारी को पत्रक सौंपकर कार्रवाई की मांग की।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर