Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दसवीं की छात्रा ने फंदे पर लटक कर दी जान, परिवार में मचा कोहराम, मौके पर पहुंची पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

छात्रा ने फांसी के फंदे से लटक कर की आत्महत्या। गंगानगर के राजपुरा में कक्षा 10 की छात्रा में फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या के बाद परिवार के लोगों ने हंगामा कर दिया। उनका आरोप है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 18 Mar 2024 01:10 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: छात्रा ने फांसी के फंदे से लटक कर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता मेरठ। गंगानगर के मवाना रोड स्थित रजपुरा पेट्रोल पंप के बराबर में रहने वाले सोनू की पुत्री  ने अपने ही कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। आराध्य ने अभी हाल ही में गंगानगर डिवाइडर रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल से दसवीं क्लास की परीक्षा दी थी।

लड़की की मां एक निजी स्कूल में शिक्षिका हैं, उसके पिता गांव में ही खेती-बाड़ी करते हैं। छोटा भाई नौवीं कक्षा में है। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हालांकि अभी आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है।

Read Also: Potato Prices: होली पर महंगाई के रंग में रंगा 'सब्जी का राजा'; चढ़ती कीमतों से किसान खुश तो गृहणियां परेशान, ये है आज के भाव

स्वजन का कहना है कि बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। क्योंकि उसकी वजह समझ से परे हैं उसे किसी ने आत्महत्या के लिए प्रताड़ित किया है पुलिस से जांच की मांग कर स्वजन हंगामा कर दिया। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर