Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut: ट्यूशन से लौट रही 11वीं की छात्रा का अपहरण, चलती कार से कूदकर बचाई जान

सदर बाजार प्रभारी शशांक द्विवेदी ने बताया कि इंचौली के कस्तला निवासी महबूब सैफी की बेटी इनू सैफी कक्षा 11 की पढ़ाई कर रही है। इनू गंगानगर के बक्सर में ट्यूशन पढ़ती है। वह ट्यूशन पढ़ने के लिए जा ही रही थी कि पीछे से आए युवकों ने चेहरे पर चादर डाल दी और उसको वो अल्टो कार में डालकर ले जा रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Tue, 21 Nov 2023 02:46 PM (IST)
Hero Image
छात्रा ने चलती कार से कूदकर बचाई जान।- सांकेति‍क तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, मेरठ। गंगानगर के बक्सर से कक्षा 11 की छात्रा को अल्टो सवार युवकों ने अगवा कर लिया था। आबूलेन में छात्रा चलती कार से कूद गई। सदर बाजार प्रभारी शशांक द्विवेदी ने बताया कि इंचौली के कस्तला निवासी महबूब सैफी की बेटी इनू सैफी कक्षा 11 की पढ़ाई कर रही है।

इनू गंगानगर के बक्सर में ट्यूशन पढ़ती है। वह ट्यूशन पढ़ने के लिए जा ही रही थी कि पीछे से आए युवकों ने चेहरे पर चादर डाल दी और उसको वो अल्टो कार में डालकर ले जा रहे थे। छात्रा को लेकर कार सवार आबूलेन में पहुंच गए। चलती कार से कूद कर छात्रा ने शोर मचा दिया। तब आरोपित मौके से भाग गए। उसके बाद अनजान युवक के मोबाइल से स्वजन को सूचना दी।

कार में एक लड़की भी थी मौजूद, पुल‍िस कर रही जांच 

स्वजन ने यूपी-112 पर कॉल कर पुलिस को बताया। पीआरवी छात्रा को लेकर सदर बाजार थाने पहुंची। स्वजन सदर बाजार थाने पहुंचे। मामला गंगानगर का होने की वजह से छात्रा को वहां की पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी शशांक का कहना है कि गंगानगर पुलिस पूरे मामले की विस्तार से जांच कर रही है। जिस आल्टो कार में छात्रा को अगवा किया गया था। उसमें एक अन्य लड़की भी मौजूद थी।

यह भी पढ़ें: Meerut News: बंद कार में रोमांस कर रहा था कपल, लोगों को लगा पता तो कर दिया ये हाल; लड़का-लड़की को पुलिस को भी सौंपा

यह भी पढ़ें: Meerut News: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, गंदे काम की वीडियो भी बनाई, ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये ठगे