Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: किशाेरी से जंगल में हैवानियत, दो आरोपितों ने बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, मारने की दी धमकी

Meerut Crime News किशोरी को जंगल मे बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म। लहुलूहान हालत में घर पहुंची किशाेरी। पुलिस ने पीड़ित किशोरी को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस को स्वजन ने नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देकर हिरासत में ले लिया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए अस्पताल भेजा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 27 Aug 2023 01:23 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: किशोरी को जंगल मे बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म

संवाद सूत्र, सरधना : थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को गांव के ही दो युवकों ने जंगल में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। स्वजन को घटना के बारे में बताने पर आरोपित पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता लहूलुहान हालत में घर पहुंची और स्वजन को घटना की जानकारी दी।

खेत से मिट्टी लेने गयी थी किशाेरी

एक गांव निवासी युवक ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री शनिवार देर शाम गांव के बाहरी छोर पर स्थित खाली खेत से मिट्टी लेने गई थी। उसी दौरान पड़ोस के दो युवकों ने किशोरी को बंधक बना लिया और धमकाते हुए गन्ने के खेत मे ले गए। आरोप है कि दोनों आरोपितों ने किशोरी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित जाते समय पीड़िता को किसी से कुछ बताने पर स्वजन सहित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

लहुलूहान हालत में पहुंची घर

पीड़िता रोती-बिलखती लहूलुहान हालत में घर पहुंची और स्वजन को घटना की जानकारी दी। स्वजन पीड़िता को थाने लेकर पहुंचे और आरोपितों को नामजद करते हुए तहरीर दी। 

थाना प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने बताया कि तहरीर पर दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।