Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर, गंगा नगर की डकैती में चल रहा था वांछित

Meerut में पुलिस मुठभेड़ के दौरान 50 हजार के इनामी साजन उर्फ कल्लू को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। कल्लू पर 24 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। गंगानगर में सपा नेता के घर डकैती कांड में साजन वांछित चल रहा था।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Thu, 12 Jan 2023 05:20 PM (IST)
Hero Image
Meerut: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर : जागरण

मेरठ, जागरण संवाददाता: कंकरखेड़ा में पुलिस मुठभेड़ के दौरान 50 हजार के इनामी साजन उर्फ कल्लू को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। कल्लू पर 24 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। गंगानगर में सपा नेता के घर डकैती कांड में साजन वांछित चल रहा था।

एसपी सिटी पीयूष कुमार ने बताया कि कंकरखेड़ा पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक पर जाते समय एक बदमाश को घेर लिया। बदमाश इंचोली थाना क्षेत्र का रहने वाला साजन उर्फ कल्लू है, जिस पर 50 हजार का इनाम घोषित हो चुका है। साजन उर्फ कल्लू डी-84 गैंग का सदस्य है। साजन ने ही गंगानगर में सपा नेता के घर डकैती डाली थी। तभी से पुलिस साजन की तलाश में लगी हुई थी।

घेराबंदी के दौरान पुलिस पर कर दिया फायर

बता दें कि घेराबंदी के दौरान साजन ने पुलिस पर फायर कर दिया था। जवाबी कार्रवाई ने पुलिस की गोली से साजन के सीने में लगी, जिससे साजन की मौत हो गई। हालांकि पुलिस की मदद से साजन को जिला अस्पताल लाया गया है, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर