Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: तीन माह की गर्भवती की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, सास-देवर और ननद फरार; पति हिरासत में

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन निवासी आशीया की बहन सायरा उर्फ लाडो की शादी 10 साल पहले देवर फिरोज से हुई थी। शादी के बाद सायरा के तीन बेटी है। बेटियां होने पर सास ननद और देवर ताना मारते रहते थे। कुछ दिनों पहले ही सास ने संपत्ति का बंटवारा किया और तीन बेटों प्लॉट बांट दिए। सायरा से तीन लाख रुपये की मांग कर रही थी।

By Vinod Phogat Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 21 Jul 2024 06:02 PM (IST)
Hero Image
समर गार्डन में महिला के मौत के बाद पूछताछ करती पुलिस

जागरण संवाददाता, मेरठ। मकान के विवाद को लेकर समर गार्डन में एक महिला की सास, देवर व ननद ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित घर से फरार हो गए। पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लिया है। इसके बाद पुलिस ने शव को मर्चरी भेज दिया है।

मृतका के स्वजन ने हत्यारोपितों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला और कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

दस साल पहले हुई थी शादी

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन निवासी आशीया पत्नी रहीसुद्दीन ने बताया कि उसकी बहन सायरा उर्फ लाडो की शादी 10 साल पहले देवर फिरोज पुत्र जहीर से हुई थी। शादी के बाद सायरा के तीन बेटी आठ वर्ष खुशी, छह वर्ष अलीना और पांच वर्ष रूमेजा है।

आरोप है कि सायरा के बेटियां होने पर सास वरीशा, ननद सना, रूकसाना, देवर आसिफ साकिब और शहजाद आए दिन ताने मारते रहते थे। कुछ दिनों पहले सास ने संपत्ति का बंटवारा करते हुए उक्त तीनों देवरों को खाली प्लाट दें दिए थे और उसकी बहन सायरा से मकान के बंटवारे के रूप में तीन लाख रुपये की मांग कर रही थी। चार दिन पहले सास ने तीन लाख रुपये की मांग की थी।

मारपीट में तीन माह का हो गया गर्भपात

सायरा ने देने से मना किया तो सास ने ननदों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी थी। जिसमें उसका तीन माह का गर्भपात भी हो गया था। शनिवार रात में दोबारा से विवाद हुआ तो उक्त सभी ने उसे बुरी तरह पीटा। जिससे वह बेहोश हो गई।

देवर फिरोज उसे गंभीर हालत में जोहर अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां से डाक्टर ने उसे भर्ती करने से इनकार कर दिया। इसके बाद वह जगदंबा और संतोष अस्पताल लेकर पहुंचा। संतोष अस्पताल में डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सायरा की मौत खबर मिलने पर उक्त सभी घर से फरार हो गए।

मर्चरी भेजा गया महिला का शव

सू चना मिलते ही थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को मर्चरी भेज दिया। इसके बाद पुलिस फिरोज को हिरासत में लेकर थाने ले गई। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि महिला के शव को मर्चरी भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मृतका के पति को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें- नौचंदी एक्सप्रेस से सफर करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर; कल से ट्रेन का रूट डायवर्ट, इन स्टेशनों से नहीं गुजरेगी गाड़ी