Move to Jagran APP

स्कूटी पर जा रहा था युवक, तभी हुआ कुछ ऐसा- नीचे गिरा और निकल गई जान; भागते-भागते अस्पताल पहुंचे परिजन

स्कूटी से किसी तरह का पहचान पत्र नहीं मिला तो लोगों ने उसकी फोटो खींचकर इंटरनेट पर प्रसारित कर दिया। जिसके बाद स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार ने बताया कि युवक की मौत दौरा पड़ने से हुई है। स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया है। वहीं मृतक की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया।

By Vinod Phogat Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 26 Oct 2024 03:40 PM (IST)
Hero Image
इंटरनेट पर फोटो देख अस्पताल पहुंचे स्वजन, पोस्टमार्टम से किया इन्कार।
जागरण संवाददाता, मेरठ। मूलचंद अस्पताल के सामने स्कूटी सवार युवक को अचानक दौरा पड़ गया। जिस कारण वह स्कूटी से नीचे गिर गए और डिवाइडर में सिर लगने से मौत हो गई। लोगों ने युवक की पहचान के लिए इंटरनेट पर उनकी फोटा प्रसारित की, जिसके बाद उनकी पहचान शाहपीर गेट निवासी मुख्तार आलम के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार शाहपीर गेट निवासी मुख्तार आलम को दौरे आते थे। उनका उपचार भी चल रहा था।

अचानक पड़ा दौरा, नीचे गिरे

शुक्रवार शाम को वह किसी काम से स्कूटी पर सवार होकर बच्चा पार्क की तरफ जा रहे थे। मूलचंद अस्पताल के सामने पहुंचने पर मुख्तार आलम को अचानक दौरा आने से नीचे गिर गए और डिवाइडर में सिर लगने से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें मूलचंद अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उनकी जेब व स्कूटी से किसी तरह का पहचान पत्र नहीं मिला तो लोगों ने उसकी फोटो खींचकर इंटरनेट पर प्रसारित कर दिया। जिसके बाद स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार ने बताया कि युवक की मौत दौरा पड़ने से हुई है। स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया है। वहीं मृतक की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया। 

ट्रेनों के लेट होने से यात्री हुए परेशान

मेरठ : सुबह के समय बड़ी संख्या में दैनिक यात्री अंबाला, दिल्ली, शालीमार एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों से दिल्ली जाते हैं। ट्रेन के लेट होने और समय पर कार्य स्थल न पहुंचने सेयात्री परेशान रहे। यही हाल सहारनपुर की ओर जाने वाले यात्रियों का रहा। नौचंदी एक्सप्रेस ही विकल्प है। शुक्रवार को सवा दो घंटा विलंब से सुबह साढ़े 10 बजे सिटी स्टेशन पहुंची थी। इसके बाद इसे डेढ़ घंटे तक सिटी स्टेशन पर रोका गया।

परेशान रहे यात्री 

जरूरी काम काज के सिलसिले में समय से गंतव्य तक जाने वाले यात्री परेशान रहे। वहीं जिन ट्रेनों को कैंट, दौराला जैसे स्टेशनों पर रोका गया था वह लोग ट्रेन के डिरेल होने की सूचना पर एक बारगी घबरा गए। जब पता चला कि माल गाड़ी का केवल एक वेगन डिरेल हुआ है तब राहतत की सांस ली। वहीं डिरेल होने के पीछे तकनीकि समेत सभी पहलुओं को देखते हुए जांच अधिकारी मौके पर ही घंटे बने रहे। 200 मीटर तक ट्रैक का एलाइनमेंट चेक किया गया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।