Move to Jagran APP

Accident In Meerut: आरपीएफ में तैनात दरोगा की सड़क हादसे में मौत, बुलेट पर साथी के साथ जा रहे थे हरिद्वार

लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बिजली बंबा बाईपास पर रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क हादसे में आरपीएफ दिल्ली में तैनात दरोगा की मौत हो गई। सामने से आ रहे कंटेनर ने दरोगा की बुलेट को टक्कर मारी जिससे मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैफिक पुलिस ने कंटेनर और उसके चालक को पकड़कर लोहिया नगर पुलिस को सौंप दिया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 30 Apr 2024 06:58 PM (IST)
Hero Image
Accident In Meerut: आरपीएफ में तैनात दरोगा की सड़क हादसे में मौत।

जागरण संवाददाता, मेरठ। लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बिजली बंबा बाईपास पर रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क हादसे में आरपीएफ दिल्ली में तैनात दरोगा की मौत हो गई। सामने से आ रहे कंटेनर ने दरोगा की बुलेट को टक्कर मारी, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैफिक पुलिस ने कंटेनर और उसके चालक को पकड़कर लोहिया नगर पुलिस को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा कैथल जिले के रहने वाले एसआई विजेंद्र शर्मा आरपीएफ दिल्ली में तैनात थे। मंगलवार को अपने एक साथी संजय के साथ बुलेट पर सवार होकर विजेंद्र शर्मा हरिद्वार जा रहे थे। 

बताया जाता है कि परतापुर से वह बिजली बंबा बाईपास से होते हुए जा रहे थे। जुरानपुर फाटक के समीप सामने से आ रहे कंटेनर ने दरोगा की बुलेट को टक्कर मार दी। दरोगा टक्कर लगने के बाद कंटेनर के पहिए के नीचे गिर गए, जबकि उनके पीछे बैठा साथी दूसरी साइड में गिर गया। 

कंटेनर का पहिया चढ़ने से मौत

दरोगा के ऊपर से कंटेनर का पहिया चढ़ जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनके साथ बुलेट पर सवार युवक के भी घायल हो गया है। हादसे के बाद तत्काल ही यातायात पुलिस मौके पर पहुंची। कंटेनर और उसके चालक को हिरासत में ले लिया गया है। 

हादसे में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जबकि दरोगा की मौत होने पर उसका शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया गया है। दरोगा के परिवार को हादसे की जानकारी दे दी गई। 

थाना प्रभारी संजय पांडे का कहना है कि दरोगा दिल्ली से हरिद्वार के लिए निकले थे। वह बिजली बंबा बायपास पर क्यों आए। यह जानकारी उसके साथी से ली जा रही है। उनके परिवार को भी हादसे की सूचना दे दी गई है। परिवार के लोग मेरठ के लिए रवाना हो चुके हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।