Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ में गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे आरोपी को लगी गोली, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

मेरठ में गैंगस्टर एक्ट के तहत फरार चल रहे एक बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके पास से एक तमंचा एक जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आरोपी पर मेरठ में 12 मुकदमे दर्ज हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 08 Oct 2024 09:17 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले मे मंगलवार सुबह पुलिस व गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे बदमाश से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में फरार चल रहे अरशद के पैर में गोली लगी है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

मंगलवार सुबह करीब पांच बजे थाना जानी नहर पुल के पास चेकिंग कर रही थी। तभी मोटर साइकिल से सवार एक शख्स आता हुआ दिखा। वह पुलिस को देखते ही गाड़ी मोड़कर भागने लगा। पुलिस को शक होने पर उसका पीछा किया तो बागपत-मेरठ रोड से लगभग 250 मीटर दूर उसकी मोटरसाइकिल फिसल गई और वह भागने लगा।

पुलिस द्वारा रोकने पर उसने फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें उसके पैर में गोली लगी है। मेरठ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे अरशद के पास एक 315 बोर का एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस व मोटर साइकिल बरामद हुई है। आरोपी पर मेरठ में 12 मुकदमे दर्ज हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें