Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरठ में भरे बाजार से अस्पताल कर्मी को उठा ले गए आरोपित, कई राउंड फायरिंग भी की; पुलिस आपस में ही लड़ती रह गई

मेरठ में चार दिन पहले हुए झगड़े के चलते 8-10 युवकों ने एक अस्पताल कर्मी का अपहरण कर लिया। भीड़ जमा होने पर आरोपितों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली चलने की सूचना पर दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन सीमा विवाद को लेकर दोनों थानेदारों में नोकझोंक हो गई। मामला एसएसपी तक पहुंचा जिसके बाद लोहियानगर थाना प्रभारी को मामले की जांच के निर्देश दिए गए।

By Vinod Phogat Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 24 Sep 2024 02:26 PM (IST)
Hero Image
पुलिस आपस में ही लड़ती रह गई... प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, मेरठ। चार दिन पहले हुए झगड़े में 8-10 युवक अस्पताल में काम करने वाले युवक को भरे बाजार से उठाकर ले गए। भीड़ जमा होने पर आरोपितों ने कई राउंड फायरिंग कर दी। गोली चलने की सूचना पर दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। सीमा विवाद को लेकर दोनों थानेदारों में नोकझोंक हुई तो मामला एसएसपी तक पहुंच गया। एसएपी ने लोहियानगर थाना प्रभारी को मामले की जांच पड़ताल के निर्देश दिए गए।

लिसाड़ी गेट के लखीपुरा गली नंबर 18 निवासी फैज पुत्र जुगनू कमेला रोड स्थित ए-स्टार हास्पिटल में काम करता है। चार दिन पहले फैज का गली नंबर 26 के रहने वाले अफरान से विवाद हो गया था। सोमवार रात में जब फैज हास्पिटल से अपने घर जाने के लिए निकला तो अफरान ने अपने दोस्त शाहरुख, अरफान, आमिर और 4-5 अज्ञात के साथ उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

फैज ने बाइक दौड़ाकर अहमदनगर गली नंबर 10 में पहुंच गया। आरोपितों ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। आसपास के लोगों ने फैज को बचाकर वहां से भगा दिया। इसके बाद आरोपित फायरिंग करते हुए उसके पीछे लग गए और जबरन अपनी बाइक पर बैठाकर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे स्वजन

घटना का पता चलने पर स्वजन वहां पहुंचे और बेटे की हत्या करने की आशंका जताते हुए हंगामा कर दिया। सूचना मिलते ही लिसाड़ी गेट और लोहियानगर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। दोनों थानेदारों में सीमा विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने मामले का संज्ञान लेते हुए लोहियानगर थाना प्रभारी को मामला दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए।

ये भी पढ़ें - 

Deh Vyapar: रात में घर नहीं पहुंचा फौजी बेटा तो पिता ने पुलिस को दी तहरीर, होटल में 'अय्याशी' के दौरान हुआ था गिरफ्तार