Move to Jagran APP

Nuh Violence: नूंह की हिंसा के आरोपितों ने 16 माह पहले लूट लिए थे नए ट्रक के चेचिस, हरियाणा के लिए टीम रवाना

Nuh Violence नूंह की हिंसा में शामिल उपद्रवियों ने 16 माह पहले दिल्ली-दून हाईवे पर नए ट्रक के चेसिस लूट लिए थे। दो आरोपितों की गिरफ्तारी की सूचना पर परतापुर थाने की एक टीम नूंह रवाना हो गई है। 23 फरवरी 2022 को टाटा ट्रक के चेसिस को चालक लखनऊ से हरियाणा के करनाल लेकर जा रहा था। रास्ते में आरोपितों ने उसके साथ लूट कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Wed, 09 Aug 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
Nuh Violence: नूंह की हिंसा के आरोपितों ने 16 माह पहले लूट लिए थे नए ट्रक के चेचिस

जागरण संवाददाता, मेरठ: नूंह की हिंसा में शामिल उपद्रवियों ने 16 माह पहले दिल्ली-दून हाईवे पर नए ट्रक के चेसिस लूट लिए थे। दो आरोपितों की गिरफ्तारी की सूचना पर परतापुर थाने की एक टीम नूंह रवाना हो गई है।

23 फरवरी 2022 को टाटा ट्रक के चेसिस को चालक लखनऊ से हरियाणा के करनाल लेकर जा रहा था। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में दिल्ली-दून हाईवे के सरधना रोड चौराहे के पास सफेद रंग की एक कार सवारों ने चालक को रोक लिया था।

चालक को टोल के पास फेंककर हो गए फरार

बदमाशों ने चालक को मारपीट कर कार में डाल लिया था। एक बदमाश चेसिस से लदा ट्रक लेकर फरार हो गया था। चालक का मोबाइल छीनकर बदमाश काफी देर बाद उसे काशी टोल प्लाजा के पास फेंककर फरार हो गए थे। ट्रक स्वामी मुकेश कुमार निवासी गांव फरीदपुर थाना महोली जिला सीतापुर की तरफ से अज्ञात में लूट का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

थाना परतापुर इंस्पेक्टर रामफल ने बताया कि जांच में लूटपाट करने वाले बदमाश हरियाणा के नूंह के रहने वाले थे। गैंग के सरगना साबिर ने अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। जानकारी मिली है कि नूंह की हिंसा में आरोपित पकड़े गए हैं। पुलिस की टीम वहां भेजी है। थाना प्रभारी का कहना है कि पूरा मामला नूंह में ही स्पष्ट हो पाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें