Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘...सही लोगों के साथ नहीं’, AIMIM के महापौर प्रत्याशी रहे मोहम्मद अनस ने पार्टी से दिया इस्तीफा

एआईएमआईएम के महापौर प्रत्याशी रहे मोहम्मद अनस ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसकी पुष्टि उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर की है। इस दौरान कहा कि जिले का नेतृत्व लगातार एक पार्टी विशेष के लिए कार्य कर रहा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि आज दिनांक 12 जुलाई 2024 को AIMIM पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। पार्टी नेतृत्व का हमेशा आभारी रहूंगा।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 12 Jul 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
AIMIM के महापौर प्रत्याशी रहे मोहम्मद अनस ने पार्टी से दिया इस्तीफा - सोशल मीडिया

जागरण संवाददाता, मेरठ। आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के महापौर प्रत्याशी रहे मोहम्मद अनस ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसकी पुष्टि उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर की है। इस दौरान कहा कि जिले का नेतृत्व लगातार एक पार्टी विशेष के लिए कार्य कर रहा था।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष को इस बात की जानकारी दी गई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे स्पष्ट होता है कि पार्टी सही लोगों के साथ नहीं है। पार्टी गलत लोगों के साथ खड़ी है। किस पार्टी में जाने की तैयारी है, इस बात पर कहा कि अभी कोई निर्णय नहीं लिया है यह फैसला समर्थकों से पूछ कर लेंगे।

पार्टी नेतृत्व का हमेशा आभारी रहूँगा।

मौ• अनस

पूर्व मेयर प्रत्याशी

मेरठ@imshaukatali @asadowaisi pic.twitter.com/sy3ekuGgEp— Mohd. Anas (@Anas_Meerut_MIM) July 11, 2024

चुनाव हारे, लेकिन सपा से ज्यादा वोट लेकर दूसरे नंबर पर रहे

नगर निगम चुनाव 2023 में महापौर के प्रत्याशी के रूप में एआईएमआईएम से मोहम्मद अनस ने चुनाव लड़ा था। वह भाजपा प्रत्याशी महापौर हरिकांत अहलूवालिया से चुनाव हार गए थे लेकिन दूसरे नंबर पर रहने की वजह से सुर्खियों में रहे इनको 1,28,547 वोट मिले थे। सपा प्रत्याशी सीमा प्रधान से ज्यादा वोट मिले थे। इनके आजाद समाज पार्टी में जाने की चर्चा है।

ये भी पढ़ें - 

इधर PM Modi की झारखंड में चल रही थी सभा, उधर पार्टी के दिग्गज नेता ने दे दिया इस्तीफा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर