Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut Accident: चौकी के पास बेकाबू कार ने पुलिसकर्मियों की गाड़ी में मारी टक्कर; इंस्पेक्टर व चार दारोगा घायल

Meerut Accident Update News Today भट्ठा कारोबारी ने निजी वाहन से दबिश देने जा रहे पुलिसकर्मियों की कार में टक्कर मार दी जिससे वो ट्रॉला में घुस गई। इस हादसे के बाद आरोपित को पकड़ लिया गया है। आरोपित की कार पर एसपीओ भी लिखा हुआ है। घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के बाद छुट्टी मिल गई है। आरोपित के खिलाफ एक दारोगा दुष्कर्म की जांच कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 10 Sep 2024 11:03 AM (IST)
Hero Image
Meerut Accident News: हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार।

जागरण टीम, मवाना/मेरठ। Meerut Accident News: मेरठ रोड पर पुलिस चौकी के पास सोमवार मध्य रात बेकाबू कार ने पुलिस कर्मियों की कार में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार इंस्पेक्टर क्राइम समेत चार दारोगा घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराया। हालांकि बाद में सभी की छुट्टी कर दी‌। आरोपित कार चालक भट्ठा कारोबारी है और हादसे के समय नशे में था।

इंस्पेक्टर सुभाष सिंह ने बताया कि इंस्पेक्टर क्राइम रामवीर सिंह, दारोगा आलोक कुमार, दारोगा अमित मलिक, दारोगा अरविंद, दारोगा विजय पाल अपनी स्विफ्ट कार से गश्त कर रहे थे। जब वह मेरठ रोड पर पुलिस चौकी के पास पहुंचे तो इसी बीच स्विफ्ट डिजायर सवार कार चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी।

कार ट्रॉला में घुसी

कार आगे खड़े ट्रॉला में भी घुस गई। इस हादसे में इंस्पेक्टर क्राइम समेत चारों दारोगा चोटिल हो गए। जिन्हें पास ही सीएचसी में भर्ती कराया। आरोपित कार चालक मनीष गुप्ता निवासी मोहल्ला कल्याण सिंह को मौके से गाड़ी छोड़कर भागते हुए दबोच लिया। वह नशे में था। वह भट्ठा कारोबारी है। मौके पर एसपी देहात, सीओ सौरभ सिंह भी पहुंचे। 

हादसे के बाद घायल पुलिसकर्मी  उपचार कराते हुए।

एक दारोगा का कराया जाएगा एक्स−रे

प्रभारी निरीक्षक थाना सुभाष सिंह ने बताया कि कर में पीछे से टक्कर लगने से उसमें सवार इंस्पेक्टर समेत चार दरोगा हल्के छोटी लोगे लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद सभी की छुट्टी कर दी। हालांकि हल्की चोट आलोक कुमार को है, जिनका एक्स-रे कराया जाएगा।

दारोगा आलोक आरोपित की दुष्कर्म के मामले की कर रहे जांच

दरोगा आलोक कुमार पर मनीष गुप्ता के दुष्कर्म के मुकदमे की भी जांच कर रहे है। पुलिस मान रही है कि यह जानबूझकर कार में टक्कर मारी है। हादसे के साथ पुलिस उसे एंगल से भी मामले की जांच कर रही है । उधर, मामले को मैनेज करने के लिए रात भर दबाव बनाने के लिए लोग थाने पहुंचते रहे।

ये भी पढ़ेंः Rampur News: यूपीएससी की कोचिंग के बहाने किशाेरी का अपहरण कर दुष्कर्म, हॉस्पिटल संचालक साजिद पर केस

ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के लिए बढ़ गईं चुनौतियां; पार्टी हाईकमान ने नियुक्तियों को किया निरस्त

पुलिस पार्टी निजी कार में सवार होकर दबिश के लिए जा रहे थी, इसी बीच भट्ठा कारोबारी ने अपनी कार से पीछे से उनकी कर में टक्कर मार दी। जिसमें इंस्पेक्टर क्राइम व चार दारोगा चोटिल हो गए। हालांकि सभी सही हैं। आरोपित मनीष गुप्ता कोई दवाई खाते हैं जिसके प्रभाव में वह थे। सौरभ सिंह, सीओ मवाना ‌ 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर