Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी पुलिस का एक और कारनामा, पहले हथकड़ी लगे आरोपित को कराई खरीददारी; फिर कोर्ट में किया पेश

धारा-151 के एक मुल्जिम को दो पुलिसकर्मी पहले उसे परचून की दुकान पर ले गए। फिर उसे ले जाकर कोर्ट में पेश किया। इस दौरान हथकड़ी लगे मुल्जिम को दुकान से सामान खरीदते देख आसपास खड़े लोगों में चर्चा है। ऐसा तब है जब पुलिस द्वारा बरती गई लापरवाही के कारण अपराधियों के भागने की गंभीर घटनाएं हो चुकी है।

By Sanjeev Kumar Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 04 Mar 2024 11:01 AM (IST)
Hero Image
यूपी पुलिस का एक और कारनामा, पहले हथकड़ी लगे आरोपित को कराई खरीददारी; फिर कोर्ट में किया पेश

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम। धारा-151 के एक मुल्जिम को दो पुलिसकर्मी पहले उसे परचून की दुकान पर ले गए। फिर उसे ले जाकर कोर्ट में पेश किया। इस दौरान हथकड़ी लगे मुल्जिम को दुकान से सामान खरीदते देख आसपास खड़े लोगों में चर्चा है। ऐसा तब है जब पुलिस द्वारा बरती गई लापरवाही के कारण अपराधियों के भागने की गंभीर घटनाएं हो चुकी है।

परतापुर में रिठानी निवासी नरेंद्र कुमार ने बताया कि उसकी शादी कंकरखेड़ा में लाला मोहम्मदपुर निवासी युवती से हुई थी। पिछले छह महीने से दंपती के बीच घरेलू बातों को लेकर झगड़ा चल रहा है, जिस कारण पत्नी अपने मायके लाला मोहम्मदपुर में रह रही है।

पत्नी संग मारपीट का था मामला

नरेंद्र ने कहा कि लाला मोहम्मदपुरम की ससुराल के मकान के सामने वाले घर में शनिवार को शादी थी, जिसमें शामिल होने नरेंद्र आया था। रात में ससुराल जाकर पत्नी से बातचीत भी की और साथ चलने को कहा। मगर, उसने इंकार कर दिया। नरेंद्र फिर वापस शादी वाले घर में आया और सो गया। रात में ही नरेंद्र के ससुर ने कंकरखेड़ा थाने में तहरीर देकर पत्नी संग मारपीट का धारा-151 में केस दर्ज कराया। पुलिस मौके पर पहुंची और नरेंद्र को गिरफ़्तार कर थाने ले गई।

रविवार को दो पुलिसकर्मी नरेंद्र को कोर्ट ले जाने के दौरान पहले उसे थाने के पास ही बाजार में स्थित दुकान पर ले गए, जहां उसे सामान खरीदवाया। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक का कहना है कि मामला संज्ञान में नही है। जानकारी की जाएगी। लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों से जबाव तलब किया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें