Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut Cantt क्षेत्र में घूम रहे संदिग्‍ध को सेना की क्यूआरटी ने पकड़ा, पूछताछ जारी Meerut News

सेना की QRT ने गुरुवार को कैंट क्षेत्र में घूम रहे संदिग्ध व्यक्ति को डोगरा मंदिर के पास से दबोच लिया। करीब एक से डेढ़ घंटे तक उससे पूछताछ की और तलाशी ली। पूछताछ अभी जारी है।

By Prem BhattEdited By: Updated: Thu, 10 Oct 2019 03:05 PM (IST)
Hero Image
Meerut Cantt क्षेत्र में घूम रहे संदिग्‍ध को सेना की क्यूआरटी ने पकड़ा, पूछताछ जारी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। कैंट क्षेत्र में घूम रहे संदिग्ध व्यक्ति को सेना के जवानों ने डोगरा मंदिर के पास से दबोच लिया। करीब एक से डेढ़ घंटे तक उससे पूछताछ की और तलाशी ली। इसके बाद उसे लालकुर्ती थाना पुलिस के हवाले कर दिया। गुरुवार सुबह करीब 8:00 बजे सेना के जवान डोगरा मंदिर के पास ड्यूटी पर तैनात थे। इस दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति वहां घूम रहा था। जवानों ने उससे पूछताछ की तो वह इधर उधर की बातें करने लगा। तुरंत ही सेना की क्यूआरटी (क्विक रिएक्शन टीम) भी वहां पहुंच गई। इसके बाद व्यक्ति से एक से डेढ़ घंटे तक पूछताछ की गई। साथ ही उसकी तलाशी भी ली गई। हालांकि उसके बाद से कुछ नहीं मिला।

सेना ने स्‍थानीय पुलिस के हवाले किया

इसके बाद सेना ने संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया। संदिग्ध व्यक्ति की पहचान हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव निवासी संजय के रूप में हुई। उसने बताया कि वह मेरठ में मजदूरी करता है। वही, पुलिस का कहना है कि संजय मानसिक रूप से थोड़ा सा कमजोर है। साथ ही वह नशा भी करता है। उससे पूछताछ की जा रही है।

15 दिन पहले भी सेना ने पकड़ा था एक संदिग्ध

आतंकी हमले की सूचना पर सेना अलर्ट पर है। इसके चलते ही कैंट क्षेत्र में सुरक्षा का घेरा मजबूत कर रखा है। 15 दिन में दूसरी बार सेना ने संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा है। इससे पहले 24 सितंबर को सेना ने लिसाड़ी गेट निवासी व्यक्ति को घूमते हुए दबोच लिया था। उसके मोबाइल में पाकिस्तान के व्हाट्सएप ग्रुप मिले थे। उस मामले की जांच भी चल रही है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर