Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

समधन को देखते ही महिला ने चप्पल से पीटा, थाने में हुआ ड्रामा तो तमाशा देखती रही पुलिस

मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र में एक अनोखी घटना घटी। एक महिला ने अपनी बेटी के बुलाने पर थाने पहुंचकर अपनी समधन की चप्पलों से पिटाई कर दी। यह घटना तब हुई जब महिला की बेटी ने अपने देवर पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया था। महिला की मां ने समधन को देखकर गुस्से में आकर उस पर हमला कर दिया।

By Vinod Phogat Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 30 Sep 2024 08:33 PM (IST)
Hero Image
लोहियानगर थाने में पुलिस के सामने दो समधन के बीच होती मारपीट।

जागरण संवाददाता, मेरठ। बेटी के बुलाने पर थाने पहुंची मां ने समधन को देख उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। दोनों समधन के बीच पुलिस की मौजूदगी में जमकर लात-घूसे चले और वहां मौजूद पुलिस और अन्य लोग तमाशबीन बने रहे। महिला पुलिस ने किसी तरह दोनों समधनों का बीच-बचाव कराया और हिरासत में लेकर थाने में ही बैठा लिया। करीब दो घंटे बाद उन्हें बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया।

यह है पूरा मामला

मवाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी लोहियानगर थाना क्षेत्र के गांव में हुई है। महिला का पति गांव से बाहर काम करता है और वह घर पर अकेली रहती है। सोमवार को महिला थाने में पहुंची और देवर पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। 

इसी बीच महिला की सास भी थाने पहुंच गई। सास को देख महिला ने फोन कर अपनी मां को भी वहां बुला लिया। महिला की मां थाने पहुंची और समधन को सामने देखते ही चप्पल निकालकर उसे पीटना शुरू कर दिया। 

इसके बाद दोनों महिलाओं में जमकर लात-घूसे चले। महिला पुलिस ने किसी तरह उनका बीच-बचाव कराया और हिरासत में लेकर थाने में ही बैठा लिया। दो घंटे तक थाने में बैठाने के बाद पुलिस ने दोनों महिला को समझा कर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: तेजी से बढ़ रहे मुसलमान, 2027 में… विवादित बयान देकर बुरे फंसे विधायक, रह चुके हैं मंत्री

यह भी पढ़ें: Moradabad News : 38 लाख का सोना लेकर बाप और बेटा फरार, पीड़ित के पैरों तले खिसक गई जमीन- अब पुलिस से लगा रहे गुहार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें