Move to Jagran APP

Baghpat Crime News: बागपत में 25 हजार के इनामी बदमाश सहित दो गिरफ्तार, कर्मचारियों से की थी लूट

Crook Arrested In Baghpat बागपत में पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर हुए ललित शर्मा के साथी 25 हजारी अजय समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो तमंचे और कारतूस बरामद किए। इनके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।

By Prem Dutt BhattEdited By: Updated: Thu, 11 Aug 2022 02:22 PM (IST)
Hero Image
Baghpat Crime News बागपत में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को पकड़ा है।

बागपत, जागरण संवाददाता। Baghpat Crime News बागपत में पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुए लुटेरे ललित शर्मा के साथी 25 हजार के इनामी अजय उर्फ पाटा समेत दो बदमाशों से ग्राम नागल के पास गुरुवार की तड़के पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर दो तमंचे और कारतूस बरामद किए। उनके एक साथी ने एक सप्ताह पूर्व अदालत में आत्मसमर्पण किया था।

पैर में गोली लगने से हुई थी मौत

ग्राम कुरड़ी के निकट पेट्रोल पंप पर 13 जुलाई की रात करीब नौ बजे फायरिंग कर कर्मचारियों से बाइक सवार तीन बदमाशों ने 25 हजार रुपये की लूट की थी। इसके बाद पुलिस मुठभेड़ में बदमाश ललित शर्मा मूल निवासी बड़ौत, वर्तमान निवासी घूकना मोड़, थाना नंदग्राम (गाजियाबाद) की पैर में गोली लगने से मौत हो गई थी। उसके पास से गाजियाबाद के लूटी गई बाइक बरामद हुई थी।

कोर्ट में कर दिया था सरेंडर

उसके साथी सचिन उर्फ डाकू निवासी ग्राम कुरड़ी और अजय उर्फ पाटा निवासी ग्राम बहावड़ी (शामली) भागने में कामयाब हो गए। अपराधी सचिन उर्फ डाकू ने पुलिस को चकमा देकर छह दिन पूर्व अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था। एसपी नीरज कुमार जादौन ने अजय उर्फ पाटा पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था।

तीन कारतूस व दो खोखा बरामद

छपरौली थाना पुलिस की गुरुवार तड़के ग्राम नागल के पास बदमाशों से मुठभेड़ हुई। थाना प्रभारी देवेश कुमार का कहना है कि बदमाश अजय उर्फ पाटा के अलावा अर्जुन ग्राम माजरा (शामली) को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से दो तमंचे, तीन कारतूस व दो खोखा बरामद हुए है। आरोपित अजय ने पेट्रोल पंप पर लूट करना स्वीकार किया है।

अजय ने मुजफ्फरनगर कचहरी में की थी देवेंद्र प्रधान की हत्या

थाना प्रभारी देवेश कुमार का कहना है कि बदमाश अजय उर्फ पाटा ने चुनावी रंजिश के चलते वर्ष 2013 में देवेंद्र प्रधान निवासी ग्राम बहावड़ी की अपने साथियों के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या की थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें