Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: बिग बास फेम अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी वाड्रा के सलाहकार के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाए आरोप

Big Boss Fame Archana Gautam सलाहकार पर लगाया अपमानित करने का आरोप। अर्चना के पिता बोले आज अफसरों से करेंगे शिकायत। अर्चना ने कहा कि संदीप सिंह जब तक नहीं चाहेंगे बड़े-बड़े नेता भी राहुल प्रियंका से नहीं मिल सकेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 28 Feb 2023 10:43 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: बिग बाग फेम अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी वाड्रा के सलाहकार के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाए आरोप

मेरठ, जागरण टीम। कांग्रेस नेता और बिगबास फेम अर्चना गौतम ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सलाहकार संदीप सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन पर अपमानित करने का आरोप लगाते हुए फेसबुक लाइव पर आकर कहा कि संदीप सिंह ने उन्हें थाने में डलवाने की धमकी दी है। वहीं, अर्चना के पिता ने आज अफसरों से मिलकर शिकायत करने की बात कही है।

अर्चना गौतम गई थी हिस्सा लेने

छत्तीसगढ़ के रायपुर में चल रहे कांग्रेस के महाधिवेशन में अर्चना गौतम भी हिस्सा लेने पहुंचीं थीं। अर्चना ने प्रियंका गांधी से मिलने का प्रयास किया। अर्चना ने आरोप लगाया कि संदीप सिंह ने मिलने नहीं दिया। रविवार को अर्चना ने फेसबुक लाइव पर कहा कि संदीप सिंह जब तक नहीं चाहेंगे, बड़े-बड़े नेता भी राहुल, प्रियंका से नहीं मिल सकेंगे। संदीप सिंह जब कांग्रेस में रहेंगे, तब तक यूपी में कांग्रेस का कुछ नहीं हो सकता। अर्चना ने संदीप सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि वो रायपुर जिस होटल में ठहरी हैं, उसका पता और मेरठ में उनके घर का पता संदीप सिंह को मालूम है। वो आएं और मुझे अरेस्ट करवाकर दिखाएं।

ये भी पढ़ें...

Mainpuri News: घिरोर में मिलीं 10वीं सदी की मूर्तियां, विशेषज्ञों का अनुमान- गांव में रहा हाेगा कोई भव्य मंदिर

वकीलों की सलाह लेकर करेंगे कार्रवाई

इस पर अर्चना के पिता गौतमबुद्ध ने कहा कि इस संबंध में सोमवार को वकीलों से सलाह ली थी। वह कानूनी कार्रवाई करेंगे। साथ ही मंगलवार को एडीजी राजीव सभरवाल, आइजी प्रवीण कुमार, डीएम दीपक मीणा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मिलकर बेटी को सुरक्षा देने की मांग करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत करेंगे। दूसरी ओर, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बृजलाल खाबरी का कहना है कि अभी उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें