Move to Jagran APP

भाजपा नेता को चुभ गए थाना प्रभारी के शब्द; फोन पर बोले- थाने आ रहा हूं, उधर से आवाज आई आ जाओ

भाजपा नेता कमल दत्त ने थाना प्रभारी से फोन पर डग्गामार वाहनों की शिकायत की जिस पर थाना प्रभारी ने आरटीओ की जिम्मेदारी बताई। इससे नाराज होकर कमल दत्त समर्थकों संग रेलवे रोड थाने पहुंच गए और धरने पर बैठ गए। उन्होंने आरोप लगाया कि डग्गामार बसें जीएसटी बचाने के लिए अवैध रूप से माल ढो रही हैं। थाने में हंगामे के बाद पुलिस ने जांच का आश्वासन दिया।

By sushil kumar Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 12 Oct 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
फोन पर थाना प्रभारी के अभद्रता करने पर थाने पहुंच गए भाजपा नेता - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, मेरठ। फोन पर थाना प्रभारी के अभद्रता करने पर भाजपा नेता कमल दत्त भीड़ के साथ थाने पहुंच गए। पत्ता मोहल्ले से डग्गामार वाहनों को रोकने के लिए भाजपा नेता ने थाना प्रभारी को काल की थी। थाना प्रभारी ने कह दिया कि डग्गामार वाहनों को रोकने की जिम्मेदारी आरटीओ की है। उसी बात को लेकर भाजपा नेता बिगड़ गए थे।

थाने पहुंचकर धरने पर बैठ गए। भाजपा नेता कमल दत्त ने बताया कि रेलवे रोड थाना क्षेत्र के पत्ता मोहल्ला से डबल डेकर डग्गामार वाहनों का संचालन होता है। उक्त वाहनों में बड़े पैमाने पर सामान की भी ढुलाई होती है। जीएसटी बचाने के लिए डग्गामार बसों से सामान ले जाते है। कमल दत्त शर्मा ने रेलवे रोड थाना प्रभारी आनंद गौतम को काल कर डग्गामार वाहनों को रोकने की बात कही।

भाजपा नेता कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थाने

थाना प्रभारी ने जवाब दिया कि डग्गामार वाहनों को रोकने का काम आरटीओ का है। इसी को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। उन्होंने कहा कि थाने पर आ रहा हूं, तब थाना प्रभारी ने कहा कि आ जाओ। उसके बाद भाजपा नेता कार्यकर्ताओं के साथ रेलवे रोड थाने पहुंचकर धरने पर बैठ गए।

बाद में संयुक्त व्यापार के अध्यक्ष अजय गुप्ता भी थाने पर पहुंच गए। थाना प्रभारी आनंद गौतम ने डग्गामार वाहनों की चेकिंग कर कार्रवाई का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि अभद्रता नहीं की, बल्कि भाजपा नेता को थाने बुलाया था। उसके बाद भाजपा नेता कार्यकर्ताओं के साथ थाने से चले गए।

थाने पर भाजपाइयों ने किया हंगामा

भैसाली बस अड्डे से गाजियाबाद के बीच डग्गामार बसों का संचालन जोरों पर हो रहा है। शुक्रवार को डग्गामार बस ने रेलवे रोड चौपले के पास महिला को टक्कर मार दी। मामला भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा के संज्ञान में आया। पुलिस से शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह समर्थकों के साथ रेलवे रोड थाने में धरने पर बैठ गए।

कहा मेट्रो प्लाजा के सामने यह बसें खुले आम यात्रियों के इंतजार में काफी देर तक सड़क पर खड़ी रहती हैं जिससे जाम भी लगता है। लेकिन ट्रैफिक पुलिस इन बसों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती। पुलिस इंस्पेक्टर से उनकी नोंकझोंक हुई।

कहा मेट्रो प्लाजा के निजी बसों में अवैध रूप से माल ढोया जा रहा है इस पर भी कोई संज्ञान नहीं लिया जाता। मौके पर संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह बसों में अवैध रूप से माल ढोए जाने को लेकर राज्यकर विभाग के अधिकारियों से वार्ता कर कार्रवाई कराएंगे।

ये भी पढ़ें -  कन्या भोज में मुस्लिम बच्ची को बैठाने पर चले पत्थर, टीके का मुद्दा भी उठा; फिर इंस्पेक्टर ने बताई सही बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें