Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हम दोनों ने सल्फास खा लिया है', पत्नी से बोला पति- सुनते ही महिला की निकल गई चीख; जब बेटी की तरफ देखा तो...

Modipuram Incident News दौराला इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि दंपती मजदूरी करते थे। पत्नी मजदूरी पर गई थी जबकि घर पर पति और पांचों बच्चे थे। जहरीला पदार्थ पिता-पुत्री ने खाया है जिससे दोनों की अस्पताल में मौत हो गई। पत्नी और अन्यों का रोकर बुरा हाल है। मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 04 Jul 2024 08:56 PM (IST)
Hero Image
पिता और बेटी की जहर खाने से मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम। दौराला थाना क्षेत्र के चिरौड़ी गांव में पिता-पुत्री ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पड़ोसियों ने गंभीर हालत में दोनों को एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। पीड़ित स्वजन का रोकर बुरा हाल है।

पत्नी घर पहुंची तो चला पता 

चिरौड़ी गांव निवासी करीब 50 वर्षीय जोगेंद्र पुत्र जुम्मन मजदूरी करता था। पत्नी 45 वर्षीय लता भी मजदूरी करती है। दंपती के पांच बच्चे हैं, जिनमें सबसे बड़ी बेटी 17 वर्षीय खुशी है। इंस्पेक्टर दौराला उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि पत्नी लता मजदूरी करने गई थी, घर पर दोपहर को जोगेंद्र और उसके पांचों बच्चे थे।

शाम को जब लता घर पहुंची, जहां उसने अपने पति और बेटी को आवाज दी। जबाव न मिलने पर वह अंदर गई, जहां टीनशैड के बने कमरे में जोगेंद्र और उसकी बेटी खुशी बेसुध पड़े थे। मुंह से झाग निकल रहे थे।

जबकि बाकी चार बच्चे बाहर खेल रहे थे। शोर शराबे के बीच पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई।गंभीर हालत में पिता-पुत्री को एसडीएस ग्लोबल अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान रात करीब आठ बजे दोनों की मौत हो गई।

पत्नी से बोला- हम दोनों ने सल्फास खा लिया है 

एसडीएस ग्लोबल अस्पताल के डायरेक्टर मनोज गोयल ने बताया कि दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था, जहां उनकी उपचार के दौरान पहले बेटी फिर पिता की मौत हो गई। लता ने चिकित्सकों को बताया कि उसके पति जोगेंद्र ने उससे कहा कि उसने और बेटी ने सल्फास खा लिया है।

यह भी पढ़ें : UP News : चौखट पर आने ही वाली थी बारात- बस उठने वाली थी दुल्हन की डोली, तभी मेहमानों से भरे घर में भाई के साथ...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें