Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर व्यापारी के बेटे ने महिला टोलकर्मी पर चढ़ाई कार, 160 रुपये के लिए एक जिंदगी से खेला कार सवार

Meerut Crime News In Hindi 245 बजे कार सवार ने महिला कर्मचारी के ऊपर चढ़ाई कार। दो माह से काशी टोल प्लाजा पर नौकरी कर रही थी महिला। 307 आइपीसी में दर्ज हुआ आरोपित कार सवार पर मुकदमा। 160 रुपये के टोल को लेकर तोड़ा गया था टोल का बूम। हादसे की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज।

By sushil kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 14 May 2024 11:01 AM (IST)
Hero Image
एक्सप्रेसवे पर व्यापारी के बेटे ने महिला टोलकर्मी पर चढ़ाई कार, हालत गंभीर (सीसीटीवी से ली तस्वीर)

जागरण संवाददाता, मेरठ। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के काशी टोल प्लाजा पर व्यापारी के बेटे ने महिला टोल सुपरवाइजर के ऊपर कार चढ़ा दी। कार की टक्कर से हवा में उछलकर महिला साइड में गिर गई। उसके पैर को कुचलते हुए कार सवार भाग गए। फास्टैग के काम नहीं करने पर कार सवार से टोल मांगा जा रहा था। कर्मचारियों के साथ अभद्रता करते हुए उन्होंने बूम तोड़कर कार को दौड़ाया।

पीड़ित महिला कर्मचारी के परिवार की तरफ से कार सवार के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया। महिला को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कंकरखेड़ा के फाजलपुर निवासी मनोज कुमार का बेटा सागर राणा अपने साथियों के संग नोएडा से मेरठ आ रहा था। दोपहर को 2:45 बजे काशी टोल प्लाजा पार कर रहे थे। टोल की लाइन में आने पर उनके फास्टैग ने काम करना बंद कर दिया। माना जा रहा था कि फास्टैग में रिचार्ज नहीं था। तभी कार सवार से नकद में भुगतान करने को कहा गया। उसने भुगतान करने से इनकार कर दिया।

कार की टक्कर से उछली महिलाकर्मी

बूम तोड़कर कार सवार भागने लगे। तभी महिला सुपरवाइजर मनीषा चौधरी निवासी पिलखुवा हापुड़ ने कार को रोकने का प्रयास किया। तेजगति में कार को दौड़ाते हुए महिला कर्मचारी के ऊपर चढ़ा दी गई। संयोग से महिला कर्मचारी उछल कर साइड में गिर गई। कुछ दूरी तक महिलाकर्मी को कार ने घसीटा भी। उसके पैर के ऊपर से कार का पहिया उतर गया। उसके बाद कार सवार मौके से भाग गए। तत्काल ही मैनेजर प्रमोद धनकर ने महिला स्टाफ को एंबुलेंस में डालकर प्राथमिक उपचार दिलाया। उसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला के पैर ही हड्डी टूट गई है। बाद में महिला के स्वजन की तरफ से कार चालक पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: 400 रुपये दाम होने पर सिलेंडर के ऊपर बैठी थीं अमेठी सांसद, अब क्यों चुप, प्रियंका ने स्मृति पर कसा तंज

160 रुपये के चक्कर में महिला की जिंदगी से खेला कार सवार

टोल के मैनेजर प्रमोद धनकर फास्टैग ब्लैकलिस्ट था। कार सवार से 160 रुपये टोल मांगा जा रहा था। उक्त टोल बचाने के चक्कर में कार सवार महिला सुपरवाइजर की जान से खेल गया। उनके ऊपर ही कार चढ़ाकर भाग गए। संयोग से महिला उछलकर साइड में गिर गई। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। महिला का उपचार कराया गया है। आरोपित कार सवार की गिरफ्तारी की मांग के लिए अफसरों से बातचीत की गई है।

ये भी पढ़ेंः PM Modi In Varanasi: जिस एलडी गेस्ट हाउस में रुके पीएम मोदी, जानें वहां कितना दिया किराया, होटल ताज के शेफ ने तय किया मेन्यू

घटना दुस्साहसिक है, आरोपित कार चालक के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा लिखा गया है। सीसीटीवी फुटेज में नंबर के आधार पर कार सवार की पहचान कर ली गई, जो फाजलपुर के रहने वाले सागर राणा की है। उसकी तलाश में पुलिस की टीम दबिश डाल रही है। आयुष विक्रम सिंह, एसपी सिटी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें