Move to Jagran APP

राशन बांटने के दौरान भीड़ जमा होने से सपा नेता के खिलाफ केस दर्ज Meerut News

मेरठ के कंकरखेड़ा थाने में सपा नेता अतुल प्रधान पर केस दर्ज किया गया है। ये शनिवार को अपने सहयोगियों संग भोजन व राशन देने एक गांव में गये थे इस दौरान भीड़ जमा हो गई थी।

By Taruna TayalEdited By: Updated: Sun, 12 Apr 2020 07:13 PM (IST)
Hero Image
राशन बांटने के दौरान भीड़ जमा होने से सपा नेता के खिलाफ केस दर्ज Meerut News

मेरठ, जेएनएन। सपा नेता अतुल प्रधान के खिलाफ कंकरखेड़ा थाने में केस दर्ज हुआ है। कंकरखेडा थाना क्षेत्र के गांव बटजेबरा का चौकीदार ब्रजपाल पुत्र मेहर सिंह ने रविवार को थाने में दी तहरीर में बताया कि 11 अप्रैल को गांव प्रधान पति जयवीर के साथ सपा नेता अतुल प्रधान ने अपने सहयोगियों संग मिलकर जरूरतमंदों को राशन वितरण किया था। ऐसी स्थिति में भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके कारण लॉकडाउन का उल्लंघन हो गया। कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने की आशंका बन गई।

धारा 144 के तहत मुकदमा 

इंस्पेक्टर बीपी सिंह ने बताया कि सपा नेता अतुल प्रधान, गांव प्रधान पति जयवीर समेत 5, 6 अन्य सहयोगियों के खिलाफ लॉकडाउन और धारा 144 का उल्लंघन के तहत केस दर्ज किया गया है। साथ ही सपा नेता को नोटिस भी जारी किया गया। बता दें कि इन दिनों जरूरतमदों के मदद करने के लिए कई राजनैतिक दल सामने आ रहे हैं। इस दौरान 11 अप्रैल को गांव में जाकर राशन वितरण किया था। और प्रशासन से अनुमति ना लेने के कारण इनपर कार्रवाई की गई है। प्रशासन का कहना है कि जरूरतमंदों के मदद करने के लिए एक गाइडलाइन जारी की गई है। इस संबंध में मदद करने की रोक नहीं है पर भीड़ इक्‍कठा न हो इसके लिए कार्रवाई की जाएगी।

जरूररतमंदों तक पहुंचा रहे भोजन

मेरठ में लॉकडाउन की वजह से लोगों को राशन और भोजन संबं‍धी समस्‍याएं हो रही हैं। इसी को ध्‍यान में रखकर प्रशासन ने शहर में कई जगह कम्‍युनिटि किचन भी खुलवाया है। जहां से लोगों तक भोजन पहुंचाया जाता है। इसके अलावां कई समाजिक संगठनों के द्वारा भी लोगों को भोजन व राशन दिया जा रहा है।  

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।