Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: सीबीआइ ने आरपीएफ सिपाही के घर की छापेमारी, मुजफ्फरनगर के व्यापारी का मामला दबाने के लिए मोटी रकम लेने का लगा आरोप

Meerut News आरोप है कि सुनील यादव ने मुजफ्फरनगर के एक व्यापारी को सीबीआइ में चल रहे मामले में राहत दिलाने के नाम पर मोटी रकम मांगी थी। इसकी जानकारी सीबीआइ को मिली जिसके बाद सीबीआइ ने सिपाही सुनील को पकड़ लिया था। तब उसके घर पर छापामारी की गई है। आरपीएफ के सिपाही सुनील यादव पूर्व में सीबीआइ में प्रतिनियुक्ति पर रह चुके हैं।

By sushil kumar Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 16 Jan 2024 02:16 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: सीबीआइ ने आरपीएफ सिपाही के घर की छापेमारी

जागरण संवाददाता, मेरठ। सोमवार को दिल्ली सीबीआइ की टीम ने आरपीएफ के सिपाही के मेरठ स्थित आवास पर छापेमारी की। उसके घर पर सर्च अभियान चलाकर बैंक खातों की जानकारी ली गई। आरोप है कि सिपाही ने मुजफ्फरनगर के एक व्यापारी को सीबीआइ में चल रहे एक मामले में राहत दिलाने के नाम पर मोटी रकम मांगी थी।

आरपीएफ के सिपाही सुनील यादव पूर्व में सीबीआइ में प्रतिनियुक्ति पर रह चुके हैं। हाल में आरपीएफ में ड्यूटी कर रहे है। उनका आवास मेरठ में है। सोमवार को दिल्ली सीबीआइ टीम ने सुनील यादव के आवास पर छापामारी की है। उनके घर को कागजों की जानकारी के लिए सर्च किया गया।

कोई महत्वपूर्ण जानकारी नहीं हुई हासिल

हालांकि, कोई महत्वपूर्ण जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। बताया जाता है कि सुनील यादव ने मुजफ्फरनगर के एक व्यापारी को सीबीआइ में चल रहे मामले में राहत दिलाने के नाम पर मोटी रकम मांगी थी। इसकी जानकारी सीबीआइ को मिली, जिसके बाद सीबीआइ ने सिपाही सुनील को पकड़ लिया था। तब उसके घर पर छापामारी की गई है।

बता दें कि उससे पहले भी गाजियाबाद की सीबीआइ टीम कैंट बोर्ड के आफिस से सफाई निरीक्षक को भ्रष्टाचार में गिरफ्तार कर चुकी है। अभी भी एक सफाई निरीक्षक पकड़ से दूर है। उस पर सीबीआइ की तरफ से 10 हजार का इनाम घोषित किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें -

मडे राम आए... कश्मीर की मुस्लिम किशोरी ने पहाड़ी में गाया श्रीराम का भजन, क्या किसी ने एतराज नहीं किया- सवाल का दिया ये जवाब

Train Cancel: अयोध्या रूट की सात और ट्रेनें रद्द, तीन का बदलेगा रूट; कहीं आपकी ट्रेन भी तो नहीं हुई कैंसिल?