Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पीएम मोदी पर ट‍िप्‍पणी को लेकर बढ़ेंगी राखी सावंत की मुश्‍क‍िलें, मेरठ में शि‍कायत; साइबर सेल ने तेज की जांच

मेरठ में किठौर के ग्राम गोविंदपुर निवासी हरेंद्र ने आइजीआरएस पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी की है। यह वीडियो 20 सेकेंड का था। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने जांच एसपी क्राइम को सौंपी। साइबर सेल ने वीडियो की जांच की। जांचकर्ता ने प्रथम दृष्टया माना कि वीडियो राखी सावंत का प्रतीत होता है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Wed, 22 Nov 2023 04:12 PM (IST)
Hero Image
राखी सांवत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सोशल मीडिया पर की थी टिप्पणी।

जागरण संवाददाता, मेरठ। अभिनेत्री राखी सावंत की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी की जांच साइबर सेल ने तेज कर दी है। एसपी क्राइम अनित कुमार के निर्देश पर साइबर सेल वीडियो को फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) जांच के लिए भेजेगा।

किठौर के ग्राम गोविंदपुर निवासी हरेंद्र ने आइजीआरएस पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी की है। यह वीडियो 20 सेकेंड का था। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने जांच एसपी क्राइम को सौंपी। साइबर सेल ने वीडियो की जांच की।

यह भी पढ़ें: Meerut: ट्यूशन से लौट रही 11वीं की छात्रा का अपहरण, चलती कार से कूदकर बचाई जान

लैब भेजा जाएगा वीड‍ियो   

जांचकर्ता ने प्रथम दृष्टया माना कि वीडियो राखी सावंत का प्रतीत होता है। इसकी एफएसएल से जांच कराने की जरूरत बताई। एसएसपी ने बताया कि इस रिपोर्ट के आधार पर वीडियो को फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Meerut News: भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल की परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से मांग; खाटू श्याम सीकर के लिए चले सीधी बस