Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: बंद कार में रोमांस कर रहा था कपल, लोगों को लगा पता तो कर दिया ये हाल; लड़का-लड़की को पुलिस को भी सौंपा

Meerut Latest News In Hindi टीपीनगर में कार में रंगरेलियां मनाते प्रेमी युगल को पकड़ लिया। लोगों ने लाठी और डंडे से कार में तोड़फोड़ कर दी। वहीं प्रेमी युगल की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं और लड़का सहारनपुर का रहने वाला बताया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 19 Nov 2023 02:53 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: कार में रंगरेलिया मना रहे प्रेमी युगल को पकड़कर पुलिस को सौंपा।

जागरण संवाददाता, मेरठ। टीपीनगर थानाक्षेत्र के महावीरजी नगर में कार में रंगरेलियां मनाते प्रेमी युगल को कालोनी वासियों ने घेरकर पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने लाठी डंडों से कार को बुरी तरह तोड़फोड़ दिया। प्रेमी युगल की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया गया।

प्रेमी युगल शहर में ही एक कालेज के साथ-साथ पढ़ते हैं। पुलिस दोनों से थाने में पूछताछ की है। महावीरजी नगर कालोनी के लोगों ने बताया कि शाम लगभग पांच बजे उन्होंने संदिग्ध हालत में एक कार को खड़ी देखी। काफी देर तक जब कार कालोनी में खड़ी रही तो लोगों ने कार के पास जाकर देखा तो अंदर हलचल दिखी। लोगों ने जांच-पड़ताल शुरू की तो कार अचानक स्टार्ट हुई और सड़क पर दौड़ने लगी।

ये भी पढ़ेंः Ganga Express Way: ओवरब्रिज निर्माण की तैयारी, तय समय में पूरा हुआ गर्डर रखने का काम, अगले छह महीने है महत्वपूर्ण

लोगों ने शाेर मचाकर कार को घेरा

लोगों ने शोर मचाकर कार को घेर लिया। कार सवारों को बाहर निकलने को कहा तो वह बाहर नहीं आए। इस पर लोगों ने लाठी-डंडों से कार के शीशे तोड़कर कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद कार से एक लड़का-लड़की बाहर निकले। कालोनीवासियों ने दोनों की पिटाई शुरू कर दी। दोनों के कपड़े अस्त व्यस्त थे। इसी बीच सूचना पर थाना टीपीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर कार कब्जे में ले ली।

ये भी पढ़ेंः Firozabad News: डीएपी खाद के लिए बच्चों को गोद में लेकर आई महिला किसान; चौका-चूल्हा छोड़कर खाद लेने पहुंची 'आधी आबादी'

सहारनपुर का रहने वाला है लड़का

थाने पर पूछताछ के बाद इंस्पेक्टर जितेन्द्र कुमार ने बताया कि पकड़ा गया लड़का सहारनपुर का रहने वाला है, जबकि लड़की मेरठ की रहने वाली है। दोनों एक कालेज में साथ में पढ़ते हैं। दोनों के स्वजन को सूचना दे दी गई है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर कालोनी के लोगों ने कहा कि महावीरजी नगर में संदिग्ध लोगों व बदमाशों की आवाजाही बढ़ रही है। शिकायत के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने यहां पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की।