Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सहारनपुर में चाय बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, दो बच्‍चों समेत तीन झुलसे,

नानौता में गुरुवार को गांव छिछरौली में चाय बनाने के दौरान गैस सिलेंडर लीक हो जाने पर लगी आग से बुरी तरह झुलसे एक व्यक्ति सहित दो बच्चों को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।

By Taruna TayalEdited By: Updated: Thu, 23 Jun 2022 02:23 PM (IST)
Hero Image
चाय बनाने के दौरान गैस सिलेंडर लीक हो जाने पर लगी आग।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। नानौता में गुरुवार को गांव छिछरौली में चाय बनाने के दौरान गैस सिलेंडर लीक हो जाने पर लगी आग से बुरी तरह झुलसे एक व्यक्ति सहित दो बच्चों को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।

बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह गांव छिछरौली निवासी बॉबी कुमार की पत्नी रसोई में चाय बना रही थी। परन्तु रसोई में चीनी खत्म होने पर वह चीनी खरीदने के लिए दूसरे कमरे में पैसे लेने चली गई। इसी दौरान गैस सिलेंडर लीक हो गया और किचन सहित बाहर बरामदे में भी गैस फैल गई और आग लग गई। जिसके चलते रसोई के बाहर बरामदे में सो रही उसकी दो बेटियां लगभग 6 वर्षीय अवनी तथा ढाई वर्षीय अवि उर्फ भूमिका झुलस गई। आग को बुझाने का प्रयास करते समय इन बच्चियों का पिता बॉबी कुमार भी बुरी तरह झुलस गया।

देखते ही देखते आग से बरामदे में रखी चारपाई कपड़े व अन्य कीमती घरेलू सामान भी जल गया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष चंद्रसेन सैनी ने नाथीराम आदि ग्रामीणों के सहयोग से बुरी तरह झुलसे बॉबी कुमार सहित उसकी दोनों बच्चियों को स्थानीय सीएचसी ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। थानाध्यक्ष चंद्रसेन सैनी द्वारा घटना की जांच की गई। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें