Move to Jagran APP

बुलंदशहर: पहले हुई थी पिता की मौत, अब पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

रविवार को बुलंदशहर के गांव करनपुर नंगला के जंगल में युवक का शव पेड़ से लटका मिला। उसकी शिनाख्‍त 26 वर्षीय बबलू के तौर पर हुई। जानकारी के बाद सैकड़ों लोग मौके पर एकत्र हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sun, 12 Jun 2022 06:11 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jun 2022 06:11 PM (IST)
बुलंदशहर में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव करनपुर नंगला के जंगल में युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

शव मिलने पर मौके पर लगी भीड़

रविवार को सुबह लगभग दस बजे गांव करनपुर नंगला के जंगल में पेड़ से लटका युवक का शव मिला। बताया गया कि 26 वर्षीय बबलू पुत्र अनोखे ने फांसी आत्महत्या की। जानकारी मिलने पर सैकड़ों लोग मौके पर एकत्र हो गए। घटना से परिवार मे कोहराम मच गया। बताया गया कि कुछ माह पूर्व ही अनोखे का निधन हो गया था। बबलू किसान होने के साथ मजदूरी भी करता था। काफी दिन से बीमार रहने के कारण मानसिक तौर पर परेशान भी था। घटना के कुछ समय पूर्व उसे घटना स्थल की ओर जाते देखा गया था। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाने के साथ फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। कोतवाली प्रभारी यज्ञ दत्त शर्मा का कहना है, कि पीड़ित परिवार की ओर से से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

तमंचे के साथ वांछित दबोचा

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। अलीगढ़ के थाना जवां से वांछित चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने तमंचे के साथ पकड़ लिया। पहासू थाना प्रभारी एमके त्रिपाठी ने बताया कि रविवार सुबह को पुलिस क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि काली नदी के निकट एक युवक खड़ा हुआ है। जिसके पास अवैध हथियार हैं। जानकारी होने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और घेराबंदी करके आरोपित को पकड़ लिया। जिसकी तलाशी लेने पर पुलिस को उससे तमंचा, एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम नाजिम निवासी मौऊखेड़ा बुलंदशहर बताया। साथ ही बताया कि वह एक मुकदमें में अलीगढ़ के थाना जवां से वांछित चल रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। उसे जेल भेज दिया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.