Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: दिल्ली की छात्रा से होटल में दुष्कर्म केस, पूर्व सांसद के बेटे ने कमरे में 3.25 घंटे की दरिंदगी

Meerut Crime News In Hindi 40 मिनट में कोर्ट के अंदर छात्रा ने दुष्कर्म की घटना को विस्तार से बयां किया। 164 सीआरपीसी में बयान कराने के बाद छात्रा को कड़ी सुरक्षा में दिल्ली छोड़ा। मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि के बाद पुलिस ने पीड़िता को पूरी सुरक्षा दी है। दानिश ने होटल क्रोम में ले जाकर छात्रा संग दुष्कर्म किया था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 29 Aug 2023 07:29 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: पूर्व सांसद के बेटे ने हाेटल के कमरे में 3.25 घंटे तक की दरिंदगी

मेरठ, जागरण संवाददाता।  बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने कोर्ट में 164 सीआरपीसी में दिए बयानों में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्रा ने बताया कि होटल क्रोम के अंदर 3.25 घंटे तक दानिश अखलाक ने दरिंदगी की है। चालीस मिनट के बयान में छात्रा ने इंस्टाग्राम की दोस्ती से लेकर दुष्कर्म तक पूरी घटना को बयां किया है। उसके बाद पीडि़ता को पुलिस सुरक्षा में दिल्ली उसके घर पर छोड़ दिया।

बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है पीड़ित

दिल्ली के एक प्रसिद्ध कालेज में पढ़ने वाली बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने कोतवाली के गुदड़ी बाजार निवासी पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। हिंदू छात्रा की तहरीर पर परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपित दानिश अखलाक को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। उसके बाद पीड़िता का मेडिकल कराया है, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। सोमवार को पुलिस सुरक्षा में छात्रा को दिल्ली से मेरठ लाया गया। उसके बाद पुलिस लाइंस स्थित सीओ कार्यालय में रखा गया। यहां से परतापुर पुलिस और सीओ शुचिता सिंह के साथ कोर्ट में बयान के लिए भेजा गया।

इंस्टाग्राम की दोस्ती से लेकर दुष्कर्म की घटना की बयां

साढ़े तीन बजे छात्रा बयान के लिए कोर्ट में प्रवेश कर गई थी। उसके बाद करीब 40 मिनट तक छात्रा ने इंस्टाग्राम की दोस्ती से लेकर होटल तक दुष्कर्म की पूरी कहानी को बयां किया है। सीओ शुचिता सिंह के मुताबिक, छात्रा ने बताया कि 18 अगस्त को इंस्टाग्राम पर अविवाहित बताकर दानिश अखलाक ने दोस्ती की थी। उसके बाद दिल्ली के हौजखास स्थित एक रेस्टोरेंट में बुलाया, जहां पर काफी देर तक बातचीत हुई।

होटल क्रोम में ले गया दानिश अखलाक

दानिश अखलाक ने बताया कि दिल्ली रोड पर उनका होटल क्रोम है, वहां पर बातचीत करेंगे। 22 अगस्त को दिल्ली से कैब कर बातचीत करने के लिए होटल क्रोम पहुंच गई थी। उसके बाद होटल के मैनेजर ने एक रूम में बैठाया, जहां पर कुछ देर बाद दानिश अखलाक पहुंचा। उसने पहले शराब पी। उसके बाद 3.25 मिनट तक हैवानियत की। शारीरिक संबंध बनाए। जबरन अश्लील वीडियो बनाकर प्रसारित करने की धमकी दी। बामुश्किल आरोपित के चंगुल से छूटकर दिल्ली गई। उसके दूसरे दिन एसएसपी आफिस पर शिकायत की गई। कुछ कार्रवाई नहीं हुई। दो दिन बाद शिकायत के बारे में जानकारी करने गई। तब आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। बयान कराने के बाद पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में छात्रा को उसके घर दिल्ली छोड़ दिया है। 

'छात्रा के कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए है, एफआइआर की पूरी कहानी को उसने कोर्ट में बयां किया है। मेडिकल में भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है। अब पुलिस मुकदमे में आरोप पत्र की तैयारी कर रही है।' शुचिता सिंह, सीओ ब्रह्मपुरी