Move to Jagran APP

मेरठ में एक पव्वा के लिए ईंटों से सिर कुचलकर हत्या, रातभर लाश के साथ रहा हत्यारोपित; नेपाल का रहने वाला है मृतक

Man Killed In Meerut Update News शराब के एक पव्वे के विवाद में कोल्ड स्टोर के अंदर कर्मचारी की हत्या कर दी गई। शुक्रवार की रात 12 बजे के करीब साथी कर्मचारी ने ही वारदात को अंजाम दिया और हत्या के बाद शव के साथ रात भर मौजूद रहा। कोल्ड स्टोर के मैनेजर की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 19 Oct 2024 12:57 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: खबर में प्रतीकात्मक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, मेरठ। शराब के एक पव्वा के विवाद में कोल्ड स्टोर के अंदर कर्मचारी की ईंटों से कुचल कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद भी आरोपित कोल्ड स्टोर में मौजूद रहा। शराब का नशा उतरने पर सुबह ही हत्यारोपित ने पुलिस को सूचना दी। कोल्ड स्टोर में पहुंचकर पुलिस ने आरोपित को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोल्ड स्टोर के मैनेजर की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया।

छींपी टैंक निवासी अमित शर्मा का हापुड़ रोड स्थित हाजीपुर में कोल्ड स्टोर है। यहां पर काजीपुर निवासी मोहरसिंह बतौर मैनेजर पद पर तैनात है।

पब्बा चोरी का आरोप लगाया

पाजेवाड़ा माहीपुर निवासी हरभजन लाल ठेकेदार है। हरभजन के अंडर में लेबर काम कर रही है। लेबर में नेपाल का रहने वाला किशन भी काम करता था। किशन ही अपने साथ हापुड़ के हरिसिंहपुर निवासी मयंक सैनी को लेकर आया था। दोनों में अच्छी दोस्ती थी। हर रोज काम निपटाने के बाद दोनों एक साथ बैठकर शराब पीते थे। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को किशन ने मयंक सैनी को शराब का पव्वा चोरी कर लिया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। उसके बाद भी किशन ने शराब का पव्वा नहीं दिया। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात किशन ने उक्त पव्वा की शराब पी ली।

सोते समय किए वार

मंयक सैनी को मामले की जानकारी हुई। उसने रात को ही कोल्ड स्टोर में सोते हुए किशन के सिर पर ईंट से अनगिनत वार किए। किशन चिल्लाया भी, लेकिन नींद में होने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद रातभर मयंक सैनी उक्त कोल्ड स्टोर में किशन के शव के साथ मौजूद रहा। सुबह ही उसने लोहियानगर पुलिस को घटना की सूचना दी।

पुलिस ने मयंक को हिरासत में लेकर की पूछताछ

पुलिस मौके पर पहुंची। मयंक सैनी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशन के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है कि वह नेपाल में कहां का रहने वाला था। कोल्ड स्टोर के ठेकेदार के पास उसका कोई पता तक नहीं है।

ये भी पढ़ेंः Bulldozer Action: शहर में गरजा प्रशासन का बुलडोजर तो मच गई खलबली, 65 बीघा अवैध प्लाटिंग ध्वस्त कराई

ये भी पढ़ेंः इस बार खास है करवाचौथ, पांच शुभ संयोग घाेलेंगे दांपत्य जीवन में मिठास; बरेली के ज्योतिषाचार्य ने बताए व्रत के नियम

सीओ आशुतोष कुमार ने बताया कि किशन के मोबाइल नंबर से उसके परिवार की जानकारी की जा रही है। ताकि परिवार के लोगों को शव सिपुर्द किया जा सकें। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।