Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हादसे में घायल बुजुर्ग को डॉक्टर ने मृत घोषित किया, पोस्टमार्टम की तैयारी कर रहे थे तभी दारोगा ने देखा ऐसा कि खुश हो गए सभी

Meerut News Update मेरठ जिले में कंकरखेड़ा के एक हॉस्पिटल में अजीबो−गरीब मामला देखने को मिला। चिकित्सकों ने सड़क हादसे में स्वजन वृद्ध की मौत की तहरीर लेकर थाने पहुंचा व्यक्ति। दारोगा ने जांच पड़ताल की तो वृद्ध की सांसें चलती मिलीं। पुलिस ने तत्काल बुजुर्ग को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। बुजुर्ग का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By Sanjeev Kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 18 May 2024 11:01 AM (IST)
Hero Image
स्वजन वृद्ध की मौत की तहरीर लेकर थाने पहुंचे।

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम/मेरठ। कंकरखेड़ा के एक हास्पिटल में अजीबों गरीब मामला देखने को मिला। चिकित्सकों ने सड़क हादसे में घायल बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद बुजुर्ग के स्वजन मृतक के नाम की तहरीर लेकर थाने पहुंचे और पोस्टमार्टम कराने को कहा। दारोगा हास्पिटल पहुंचा और जांच पड़ताल की, तब वृद्ध की सांस चलती मिली। जिसके बाद मरीज को दूसरे हास्पिटल में रैफर कर दिया।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित दायमपुर गांव निवासी सत्येंद्र कुमार ने शुक्रवार दोपहर थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसके पिता कालूराम गुरुवार को किसी काम से हाईवे से दायमपुर कट के पास पहुंचे, जहां बाइक की टक्कर से वह सड़क पर सिर लगने से गंभीर रुप से घायल हो गए थे। आरोपित बाइक सवार माैके से फरार हो गया था। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रहागीरों की मदद से घायल बुजुर्ग को गंभीर हालत में पास के हास्पिटल में भर्ती कराया था।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: यूपी का सबसे गर्म शहर रहा आगरा, लू के लिए यलो अलर्ट जारी, हीट स्ट्रोक का खतरा, ऐसे करें बचाव

चिकित्सकों ने घाेषित किया था मृत

शुक्रवार को चिकित्सकाें ने मरीज को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पर स्वजन का रोकर बुरा हाल हो गया। जिसके बाद स्वजन ने थाने में तहरीर देकर चालक के खिलाफ कार्रवाई और शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां बुजुर्ग जिंदा मिला। जिसके बाद स्वजन मरीज को दूसरे हास्पिटल में रैफर कराकर ले गए।

ये भी पढ़ेंः YouTuber Sister Death Case: यूट्यूबर बहनों की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस, 108 बार किसने किया था कॉल, पढ़ें पूरा मामला

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक का कहना है कि पीड़ित स्वजन ने बुजुर्ग मरीज की मौत होने व पाेस्टमार्टम कराने की तहरीर दी। मगर, दारोगा जब हास्पिटल पहुंचे तो वहां मरीज की सांसे चल रही थी। फिलहाल उपचार चल रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें