Move to Jagran APP

Double Murder: मेरठ में गर्भवती महिला और बेटे की हत्या करने के आरोपित ने फांसी लगाकर दी जान

Double Murder मेरठ के हस्तिनापुर में हुए डबल मर्डर के एक आरोपित ने हापुड़ के पिलखुवा में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। यह आरोपित संदीप के बहनोई का भाई था। पुलिस इस केस में संदीप के बहनोई हरीश को पहले की गिरफ्तार कर चुकी है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 01 Sep 2022 11:40 AM (IST)Updated: Thu, 01 Sep 2022 11:40 AM (IST)
Meerut Double Murder मेरठ में दोहरे हत्‍याकांड के आरोपित ने आत्‍महत्‍या कर ली है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Double Murder मेरठ के हस्तिनापुर की रामलीला ग्राउंड कालोनी में बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और पांच साल के बेटे की हत्या करने वाले एक आरोपित ने आत्महत्या कर ली है। दूसरे आरोपित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने लूट का माल और स्कूटी भी बरामद कर ली।

घर से लाखों की ज्‍वैलरी भी थी गायब

हस्तिनापुर के रामलीला ग्राउंड कालोनी में संदीप कुमार का परिवार रहता है। संदीप कुमार बिजनौर के जलीलपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में मैनेजर हैं। सोमवार को संदीप बैंक से ड्यूटी करने के बाद घर पहुंचे। तब घर पर ताला लगा था। ताला तोड़कर अंदर देखा तो कमरे के अंदर के पत्नी शिखा और बेटे रुद्रांश का शव बेड के अंदर पड़ा था। घर के अंदर से 14 लाख की ज्वैलरी और ढाई लाख की नकदी तथा स्कूटी भी गायब थी।

बहनोई पर जताया था हत्‍या का शक

पुलिस ने लूट और हत्या का मुकदमा दर्ज किया। शिखा के पिता श्रीप्रकाश और पति संदीप ने अपने बहनोई नोएडा के होशियारपुर निवासी हरीश पर हत्‍या का शक जताया था। पुलिस ने हरीश को पकड़कर पूछताछ की। हरीश ने पुलिस को बताया कि संदीप ने शादी के बाद परिवार से किनारा कर लिया था। इसलिए उससे रंजिश रखी जा रही थी। इसी रंजिश के चलते संदीप की गर्भवती पत्नी शिखा और बेटे की हत्या कर दी।

रवि ने अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी

अपने बहनोई के भाई हापुड़ के पिलखुवा निवासी रवि के साथ मिलकर अंजाम दिया था। हरीश की धरपकड़ के बाद पुलिस ने रवि की गिरफ्तारी को उसके आवास पर देर रात दबिश डाली। पुलिस ने डर से आरोपित रवि ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। रवि के घर से संदीप के घर से लूटी गई ज्वैलरी और नकदी बरामद कर ली गई। रवि के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी क्राइम अनित कुमार ने बताया कि हरीश को जेल भेजा जा रहा है। हरीश के बहनोई का भाई है आरोपित रवि। 

यह भी पढ़ें : Double Murder: मेरठ में बहनोई ने ही की थी बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्‍या, ये वजह आई सामने


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.