Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: ई-रिक्शा चालक ने नशीला पदार्थ सुंघाकर किया ये क्राइम, फिर महिला को हापुड़ अड्डे पर फेंककर हुआ फरार

Meerut Crime News ई- रिक्शा चालक ने एक महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर पांच हजार रुपये व जेवरात लूट लिए। महिला को हापुड़ अड्डे पर फेंककर आरोपित फरार हो गया। लोगों की सूचना पर पहुंची नौचंदी थाना पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात तक वारदात की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी।

By Lokesh Sharma Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 26 Jun 2024 03:19 PM (IST)
Hero Image
ई-रिक्शा चालक ने महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर नकदी व जेवरात लूटे

जागरण संवाददाता, मेरठ। ई-रिक्शा चालक ने एक महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर पांच हजार रुपये व जेवरात लूट लिए। महिला को हापुड़ अड्डे पर फेंककर आरोपित फरार हो गया। लोगों की सूचना पर पहुंची नौचंदी थाना पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात तक वारदात की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी।

चित्रकूट कालोनी निवासी नेहा जैन किसी काम से सदर बाजार गई थी। यहां से वह ई-रिक्शा में सामान खरीदने हापुड़ अड्डे के लिए चली। रास्ते में ई-रिक्शा चालक ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। आरोपित ने उससे पांच हजार रुपये, सोने की चेन व पांच अंगूठी लूट ली। जिस स्थान पर महिला मिली, पुलिस ने उसके आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली, लेकिन अंधेरा होने के कारण फुटेज में कुछ नजर नहीं आया। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें - 

जमानत पर जेल से बाहर आते ही Atiq Ahmed के गुर्गे की दबंगई शुरू, तमंचा दिखाकर धमकाया

Firozabad Incident: फिरोजाबाद में कैदी की मौत पर भड़कीं मायावती, यूपी पुलिस से कर दी ये बड़ी डिमांड

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें