Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: इमाम ने शिक्षिका से किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर ठगे एक करोड़ रुपये, गंदे काम का वीडियो भी बनाया

Meerut Crime News In Hindi मेरठ के इंचौली थाने में आरोपित इमाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला को ब्लैकमेल कर अभी भी मांग रहा था 20 लाख रुपये। महिला की आपबीती सुनकर परिजन भी दंग रह गए। परिजनों के मुताबिक उन्हें लगा था कि महिला के खाते में अच्छी खासी रकम जमा होगी। जिससे वह कुछ व्यापार शुरू करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 31 Aug 2023 08:13 AM (IST)
Hero Image
इमाम ने शिक्षिका से दुष्कर्म कर ब्लैकमेल कर दस साल में ठगे एक करोड़

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ  के इंचौली थाना क्षेत्र में शिक्षिका के साथ इमाम ने दुष्कर्म कर वीडियो बनाई। उसके बाद वायरल करने की धमकी देकर दस साल में एक करोड़ की रकम ठग ली गई। इमाम के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। इंचौली क्षेत्र की रहने वाली 56 वर्षीय महिला शहर के एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है।

मदरसे में इमाम का कार्य करता था हाफिज शाहिद

महिला के मुताबिक पहले वह मदरसे में पढ़ाती थी। वहीं, पर श्यामनगर गली-10 निवासी हाफिज शाहिद पुत्र इस्माइल भी मदरसे में शिक्षक व मस्जिद मे इमाम का कार्य करता था। वह तांत्रिक क्रिया भी करता है। महिला के मुताबिक पति के बीमार होने पर उसने हाफिज शाहिद को दिखाया तो उसे कहा कि इस पर जिन्न का साया है। इसके लिए महिला को अकेले में उसके घर में आकर दुआ करनी होगी। आरोप है कि तंत्र-मंत्र कर उसने अपने वश में कर दुष्कर्म किया। साथ ही वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने के नाम पर दस साल में एक करोड़ की रकम ले चुका है। 23 अगस्त को घर पर आकर फिर दुष्कर्म किया।

वीडियो की धमकी देकर मांगे रुपये

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 20 लाख की मांग की गई। तब महिला ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिवार की तहरीर पर हाफिज शाहिद के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

'महिला शिक्षिका पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को पकड़कर जेल भेजा गया।' देवेश कुमार, सीओ सदर, देहात

10 साल तक हर माह तनख्वाह, 7 लाख का लोन

महिला शिक्षिका के मुताबिक हाफिज शाहिद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पिछले दस सालों से हर माह की पूरी तनख्वाह उसके खाते से निकाल लेता था। फंड से सात लाख का लोन भी ले चुका है।

महिला का आरोप है कि बैंक के चेक उसने जबरन हस्ताक्षकर कराकर अपने पास रखे हुए हैं। जमीन बेचकर दे 20 लाख रुपये पीड़ित महिला के मुताबिक अब उससे 20 लाख रुपये की मांग कर रहा था। जब उसने पैसे नहीं होने की बात कही तो उसे जमीन बेचकर रुपयों का इंतजाम करने की बात कही।