Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: 5 साल की प्रेम कहानी का अंत, फंदे पर लटकी मिली युवती; ब्यॉयफ्रेंड भाग गया दिल्ली

Meerut Love Story End Update News लिव इन में रहने वाली युवती से ब्यॉयफ्रेंड का झगड़ा हो गया। युवती ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया। ये बात पुलिस ने उसके दोस्त को बताइ तो वो मेरठ छोड़कर दिल्ली भाग गया। युवती की मौत के बाद स्वजन ने प्रेमी युवक पर हत्या का आरोप भी लगाया। पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 04 Aug 2024 09:06 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut News: युवती की मौत के साथ ही पांच साल की प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। गंगानगर के एम ब्लॉक में प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही युवती बेडरूम में फंदे पर लटकी मिली। प्रेमी फरार है।

मृतका के स्वजन ने हंगामा करते हुए आरोप लगाया कि प्रेमी ने युवती की हत्या कर शव को दुपट्टे से लटका दिया। पुलिस ने प्रेमी को कई बार कॉल की, उसने हर बार यही कहा कि थोड़ी देर में थाने पहुंच रहा हूं, लेकिन वह नहीं आया।

मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर स्थित नावला गांव निवासी फैसल मेरठ के लिसाड़ीगेट में कबाड़ी का काम करता था। पांच साल पहले उसकी मुलाकात लिसाड़ीगेट के लक्खीपुरा निवासी इरम से हुई। इरम ब्यूटी पार्लर का काम करती थी। कुछ दिनों तक दोनों मिलते रहे। इसके बाद शादी करने का निर्णय लिया। दोनों के प्यार को परिवार ने रजामंदी नहीं दी। दोनों घर से भागकर लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे।

डेढ़ साल पहले मेरठ लौटे थे दोनों

डेढ़ साल पहले फैसल और इरम मेरठ वापस लौट आए और गंगानगर के एम ब्लाक में कैलाश नामक व्यक्ति के मकान में किराये पर रहने लगे। कुछ दिन बाद इरम के परिवार का उनके पास आना-जाना शुरू हो गया। शुक्रवार की रात करीब एक बजे मकान स्वामी कैलाश ने पुलिस को इरम की मौत की सूचना दी।

ये भी पढ़ेंः संडे की शाम आगरा का बनाया है प्लान तो देख लीजिए ट्रैफिक पुलिस का डायवर्जन; सिकंदरा हाईवे पर गाड़ियां बैन

थाना प्रभारी विष्णु कुमार के अनुसार, यूपी-112 पर आई काल के बाद गंगानगर पुलिस मौके पर पहुंची। इरम का शव फंदे पर लटका था। देर रात इरम के स्वजन भी गंगानगर पहुंच गए। उसके बाद शव को फंदे से उतारा गया।

ये भी पढ़ेंः Gwalior Greenfield Expressway: तीन राज्यों के किसानों को मिलेगा चार गुना मुआवजा, 18 गांवों की 134 हेक्टेयर भूमि का अधिग्रहण

देर रात 12 बजे फोन पर इरम और फैसल का हुआ था विवाद

सीओ नवीना शुक्ला ने बताया कि शुक्रवार रात करीब दस बजे इरम ब्यूटी पार्लर से गंगानगर आई थी। 12 बजे तक उसने फैसल से मोबाइल पर बात की। इस दौरान दोनों में विवाद हो गया। उसके बाद इरम ने फोन काट दिया। फैसल ने इरम को 20 से ज्यादा कॉल की, लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। फैसल ने दोस्तों को घर पर भेजा।

दोस्तों ने दरवाजा तोड़ा

दोस्तों ने मकान मालिक कैलाश से फैसल की बात कराई। कैलाश को साथ लेकर घर के अंदर गए। बेडरूम का दरवाजा बंद था। काफी देर आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो फैसल के दोस्तों ने उसे तोड़ दिया। अंदर इरम फंदे पर लटकी थी। घटना के समय फैसल मेरठ में ही था। बाद में वह दिल्ली भाग गया।

थाना प्रभारी विष्णु कुमार ने बताया कि उसे बुलाने का प्रयास किया जा रहा है। दोनों में किसी विवाद के चलते झगड़ा हो गया। तभी इरम ने फंदा लगाकर जान दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर